गुर्जर के लिए पार्षद दीपक चौधरी द्वारा आयोजित जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

0
1046

Faridabad News, 24 April 2019 : लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर का बल्लभगढ के पार्षद दीपक चौधरी ने अग्रसैन चौक पर आयोजित जनसभा में जोरदार स्वागत किया एवं लोगों से श्री गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह ने दीपक चौधरी की अपील पर हाथ उठाकर नारे लगाये गूर्जर तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है।

इस मौके पर श्री गूर्जर ने कहा कि आज देश जिस मुकाम पर पहुंचा है उसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केा जाता है जिनके नेतृत्व काल में भारत ने कई ऐसे कार्यो को किया है जिससे आज भारत विश्व के मानचेस्टर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने जो नीतियां जनता के लिए बनायी उससे जनता को लाभ हुआ है और भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है। आम व्यक्ति आज खुश है क्योकि उसे भ्रष्टाचारियों से छुटकारा मिल गया है। श्री गूर्जर ने कहा कि हम सभी को श्री मोदी के हाथो को मजबूत बनाना है और आगामी 2019 के चुनावो में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराना है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि कृष्णपाल गूर्जर को अगर विकास का दूसरा नाम कहा जाये तो गलत नहीं होगा। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने सांसद बनने के उपरांत ही क्षेत्र के सभी गांवों व कालोनियों का एक समान विकास होने की अपील की थी और वह पूरी हुई है। आज गांव व शहर व सेक्टरो में किसी तरह का परिवर्तन व कम बढता नहीं है। सभी जगह एक समान विकास है और सभी लोगों को सम्मान दिया जा रहा है। उन्होंने कहाकि श्री गूर्जर एक मृदुभाषी व्यक्ति है और उन्होंने कभी भी इस बात को उजागर नहीं होने दिया कि वह सांसद या मंत्री है वह एक आम व्यक्ति की तरह सबसे मिलते है ओर सबकी बात को सुनकर उनका हल भी निकालते है। उन्होने लोगों से अपील की कि आगामी लोकसभा चुनावों में श्री गूर्जर को पिछले मतों से भी अधिक मतों से विजयी बनाकर एक रिकार्ड कायम करना है ताकि इस जिले को एक ऐसा सांसद मिले जो कि भेदभाव नहीं करता और सबका साथ सबका विकास को लेकर चलता है।

इस मौके पर पार्षद महेंद्र सरपंच, पार्षद राकेश गुर्जर, गोपाल शर्मा जिला अध्यक्ष, लाला राजेन्द्र जैन, हैरम सिंह कपासिया, बीडी शर्मा,जयभगवान शर्मा,सतवीर वर्मा, ईश्वर खटना, देव धारीवाल, होतम चौधरी, श्रवण चौधरी,तेजपाल अत्रिश, अजय पोसवाल, जयवीर दलाल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here