लोक गायिका रंजू प्रसाद ने अपनी मधुर आवाज से उपस्थित श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध

0
1383
Spread the love
Spread the love

Faridabad/ Surajkund News : फरीदाबाद जिला में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड शिल्प मेला में सांस्कृतिक संध्या में लोक गायिका रंजू प्रसाद ने अपनी मधुर आवाज से उपस्थित श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सांस्कृतिक संध्या के मुख्य अतिथि के तौर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह एसएस प्रसाद ने दीप प्रज्जवलित कर सांस्कृतिक संध्या का विधिवत शुभारंभ किया। इसके उपरांत रंजू प्रसाद ने एक के बाद एक सूफी व नए-पुराने फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी।

श्री एसएस प्रसाद ने कहा कि मेला सांस्कृतिक विरासत को संजोकर रखने का सर्वश्रेष्ठ माध्यम है, जिनसे जहां एक ओर सांस्कृतिक विरासत को बनाए रखने का बल मिलता है वहीं दूसरी ओर आने वाली युवा पीढी भी इन मेलों के माध्यम से अपनी सांस्कृतिक विरासत से रूबरू होती है।
उन्होंने कहा कि प्रदेष सरकार का प्रयास रहता है कि इन मेलों के माध्यम से आमजन से जुडी महत्वपूर्ण जानकारी उन्हें उपलब्ध कराई जाए, जिनसे जागरूक होकर वे सरकार की योजनाओं व परियोजनाओं के बारे में आवष्यक जानकारी प्राप्त कर उनका लाभ ले सकें।
इस अवसर पर हरियाणा पर्यटन निगम के प्रबंध निदेषक व सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रषासक समीर पाल सरो, जिला एवं सत्र न्यायाधीष दीपक गुप्ता, अतिरिक्त निगमायुक्त, फरीदाबाद पार्थ गुप्ता, पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी, मेला प्रषासक सुधांषु गौतम सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थि थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here