गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग, एक के बाद एक जबरदस्त धमाके

0
55

Nainital  News : नैनीताल-वीरभट्टी के पास एक गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने के कारण एक के बाद एक सिलेंडरों में धमाके होने लगे। इतने विस्फोटों की आवाज सुनते ही इलाकों में दशहत फैल गई। लोग घरों से बाहर निकल आए। फिलहाल ये मालूम नहीं हो पाया है कि इस हादसे में ड्राइवर-कंडक्टर का क्या हुआ है।

धमाके की आवाज सुन घरों से बाहर निकले लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर भवाली-वीरभट्टी के रास्ते को बंद कर दिया है। हादसे के बारे में पुलिस को अभी इसलिए भी कुछ नहीं मालूम हो रहा है क्योंकि अभी पास जाने का कोई जरिया नहीं है।

इतना ही नहीं जिस जगह ये हादसा हुआ है वो पुल अंग्रेजों के जमाने का है जो इस हादसे के बाद बहुत ज्यादा कमजोर हो गया है। इस हादसे के बारे में पुलिस सभी पहलुओं पर सोच रही है कि आखिरकार खड़ी गाड़ी में कैसे ब्लास्ट हुआ। गनीमत रही कि ट्रक के आसपास घटना के समय कोई और वाहन या व्यक्ति नहीं था नहीं तो वो भी ब्लास्ट की चपेट में आ सकते थे। गौर हो कि अभी पिछले ही दिनों गढ़वाल में भी सिलेंडरों के ट्रक में आग लगने के बाद भयानक मंजर देखने के लिए मिला था।

बता दें कि इस इलाके में दो दिन पहले माओवादियों की धमक भी देखी गयी थी जिसमें कुछ गिरफ्तारियां भी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here