23 फरवरी को होगा फरीदाबाद की पहली नाईट हॉफ मैराथन का आयोजन : तरुण लांबा

0
1043
Faridabad News, 09 Feb 2019 : ग्रेटर फरीदाबाद में सबसे बड़ी वह पहली बार नाईट ऑफ मैराथन का आयोजन हरियाणा में अपनी पहचान बनाने वाले ‘‘बी फास्ट फिट’’ हेल्थ जिम द्वारा आगामी 23 फरवरी 2019 को एसआरएस चौक से लेकर सेक्टर-81 में ट्रेक बनाया जाएगा और 5 किलोमीटर से लेकर 21 किलोमीटर तक की हॉफ मैराथन का आयोजन होगा। मैराथन के संयोजक व बी फास्ट फिट हेल्थ जिम के संचालक तरुण लांबा ने आज एक निजी रेस्टोरेन्ट में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि इस मैराथन का असल उद्देश्य फरीदाबाद की जनता को बढ़ते हवा के प्रदुषण को रोकने के लिए जागरूक करना है कि जिस तरह से फरीदाबाद हिन्दुस्तान में प्रदुषण के मामले में सबसे अग्रणी है। श्री लांबा ने बताया कि यदि आज हम जागरूक नहीं हुए तो आने वाली पीढ़ी के लिए हम शुद्ध हवा की जगह जहर छोड़ रहे हैं। वो दिन दूर नहीं जब लोग अपने कंधों पर ऑक्सीजन के सिलेंडर साथ रख कर चलेंगे।
श्री लांबा ने बताया कि हॉफ मैराथन में हिन्दुस्तान के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी जैसे योगेश्वर दत्त, मिल्का सिंह, साक्षी मलिक, कंचन लखानी, दीपक हुड्डा, बजरंग पुनिया, अमित पंगाल व विक्की भारद्वाज और अन्य सैलीब्रिटी भी मौजूद रहेंगे तथा जनता का मनोबल बढ़ाएंगे।
इस मैराथन में विशेषतौर से एक से डेढ़ किलोमीटर लम्बा भारतीय झंडे के साथ जनता के हस्ताक्षर कराकर सबसे लम्बे झंडे को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेंट करेंगे और आगामी 15 अगस्त को इस तिरंगे को लालकिले पर जनता के लिए एक संदेश के रूप में प्रस्तुत किया जाए। मैराथन में डांस म्यूजिक नकद इनाम, टी-शर्ट, रिफ्रेशमेंट ट्रॉफीज़ भी प्रतिभागियों व विजेताओं को प्रदान किए जाएंगे। श्री लांबा ने फरीदाबाद की जनता से अपील की है कि इस नाईट ऑफ मैराथन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here