भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी में हवाएं भी हो गईं जहरीली : अवतार भड़ाना

0
2058
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 30 April 2019 : कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने भाजपा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के हालात आज इतने खराब हैं कि यहां के लोगों को जहरीला पानी तो मिल ही रहा है। साथ ही अब यहां की हवाएं भी जहरीली हो गई है। अगर इस पर शीघ्र ही अंकुश नहीं लगाया गया, तो हालात बद से बदतर हो सकते है। भाजपा सरकार ने इस ओर कोई ध्यान ही नहीं दिया है। स्मार्ट सिटी की कलई भी लोगों के समक्ष खुलकर सामने आ गई है, क्योंकि पांच साल में भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद में एक ईंट तक नहीं लगाई है। उन्होंने कहा कि अगर फरीदाबाद को अगर किसी ने स्मार्ट बनाया था, तो वह पूर्व का कांग्रेस राज था, क्योंकि आज जितनी भी विकासात्मक परियोजनाएं दिख रही हैं, वह उनके ही सांसदकाल की ही हैं। इसलिए झूठे व जुमलेबाज भाजपाईयों को सबक सिखाने का अब सही समय आ गया है।

अवतार भड़ाना मंगलवार देर सायं सेक्टर 10 स्थित पुष्प वाटिका में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हजारों हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर वरिष्ठ यशपाल नागर, राष्ट्रीय प्रवक्ता तरुण तेवतिया, प्रदेश महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा, मोहम्मद बिलाल, सत्यवीर डागर, सुमित गौड़, डॉ. राधा नरूला, अनीशपाल, रेनू चौहान आदि प्रमुख नेता मौजूद रहे। भड़ाना का समस्त विधानसभा क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी की ओर से पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। भड़ाना ने कहा कि कभी एशिया के मानचित्र पर औद्योगिक नगरी के रूप में विख्यात फरीदाबाद आज विकास की दृष्टि से पिछड़ गया है। जीएसटी और नोटबंदी की मार से व्यापार पूरी तरह से ठप है और यहां हजारों-हजारों की संख्या में युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। वहीं फरीदाबाद अब अपराधियों की नगरी बनकर रह गया है।

पूर्व सांसद भड़ाना ने कहा कि फरीदाबाद में बदरपुर फ्लाईओवर, सिक्स लेन हाईवे, बाईपास, बल्लभगढ़ तक मेट्रो, ईएसआई यूनिवर्सिटी, आईएमटी सहित जितने भी बड़े प्रोजेक्ट उन्होंने एक कलम से फरीदाबाद के विकास के लिए पास करवाए थे। कार्यक्रम के आयोजक कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों से दोनों हाथ उठवाकर कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को विजयी बनवाने का आश्वासन देते हुए कहा कि नौ के नौ विधानसभा क्षेत्रों में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे। कार्यकर्ताओं की भारी हाजिरी इस बात का प्रमाण है कि यहां के लोग भाजपा के कुशासन से दुखी और परेशान है और उन्होंने एकमत हो कांग्रेस के पक्ष में अपनी आवाज बुलंद कर दी है। उन्होंने कहा कि एक विपक्षी नेता के रूप में उन्होंने पांच साल तक सत्तापक्ष भाजपा की जनविरोधी नीतियों का सड़कों पर आकर विरोध जताया है। इसलिए अब समय आ गया है कि हम सब एकजुट हो वोट की चोट से भाजपाईयों को करारा जवाब दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here