पद्मावती की रिलीज से शांति भंग होने का डर: योगी आदित्यनाथ

0
344

Uttar Pradesh News : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहा विवाद थमने की बजाय और बढ़ता जा रहा है। राजस्थान के बाद अब यूपी में भी फिल्म की रिलीज को टालने की बात की जा रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज न करने की मांग की है।

योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर कहा है कि राज्‍य में स्‍थानीय निकाय चुनाव और बारावफात को देखते हुए फिल्‍म का रिलीज होना शांति व्‍यवस्‍था के लिए अच्छा नहीं होगा। यूपी में होने वाले निकाय चुनाव के लिए मतों की गिनती भी एक दिसंबर को ही होनी है।

वहीं, उत्तर प्रदेश में ‘पद्मावती’ फिल्म की रिलीज को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। इस संबंध में प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार का कहना है कि फिल्म रिलीज को लेकर पुलिस की तैयारी पुख्ता है।

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर बुधवार को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में एक बैठक हुई। इसमें सुरक्षा को लेकर तमाम रणनीति पर विचार किया गया। इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदेश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। भाजपा सांसद सतीश गौतम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here