एफ बीबी ने दलजीत दोसांझ के साथ लॉन्च किया विंटर जैकेट का नया कलेक्शन

0
1914
Spread the love
Spread the love
New Delhi News, 16 Nov 2018 : एफबीबी ने जैकेट्स की बिल्कुल नई रेंज लॉन्च की है, जिसकी कीमत अविश्वसनीय रूप से 999 रुपए से शुरू होती है। इस अनोखे कलेक्शन में पारंपरिक शैली और आधुनिक फैशन का अनूठा संगम है। नए कलेक्शन में बाइकर, स्यूड और कॉटन शेरपा जैसे अलग-अलग स्टाइल के जैकेट शामिल हैं। एफबीबी के ब्रैंड एंबेसडर फिल्म स्टार दलजीत दोसांझ ने इस कलेक्शन को जोशीले अंदाज में लॉन्च किया। युवाओं के स्टाइल आइकन होने के नाते दलजीत दोसांझ इस लॉन्च के लिए बिल्कुल मुफीद चेहरा हैं। फैशन की निरंतर बदलती दुनिया में जैकेट हमेशा सबके पसंदीदा कपड़े रहे हैं। एफबीबी ने कड़ी मेहनत से जैकेट्स का नया कलेक्शन तैयार किया है, जो हर तरह के कपड़ों पर खूब फबते हैं। स्यूड जैकेट बेहतरीन पार्टी लुक के लिए पहनी जा सकती है। वहीं अगर रोमांच का शौक हो तो बाइकर जैकेट आपको बिल्कुल क्लासिक लुक देगी। नई रेंज बहुत बड़ी और हर आदमी के बजट में फिट होने वाली है।
जैकेट का कलेक्शन लॉन्च करने के मौके पर एफबीबी के सीओओ राजेश सेठ ने कहा, हम एफबीबी का नया जैकेट कलेक्शन लॉन्च करने पर बेहद खुश हैं। ये आज के युवाओं और उनके स्टाइल से जुड़ता है। दलजीत दोसांझ के हाथों इस कलेक्शन के लॉन्च होने पर हम बेहद उत्साहित हैं क्योंकि ये उनके व्यक्तित्व पर बिल्कुल फिट दिखते हैं। जैकेट के नए कलेक्शन में क्वॉलिटी और आराम दोनों का ध्यान रखा गया है। तेजी से बदलते फैशन के दौर में ये जैकेट क्लासिक लुक देते हैं।
इस कलेक्शन पर टिप्पणी करते हुए दलजीत दोसांझ ने कहा, मैं एफबीबी से जुड़ने पर बेहद उत्साहित हूं। एफबीबी ने हमेशा ऐसे कलेक्शन पेश किए हैं जो हर उम्र के लोगों  पर फबते हैं। एफबीबी का जैकेट कलेक्शन बेहद ट्रेंडी है और मुझे ये बेहद पसंद हैं।
एफबीबी का नया जैकेट कलेक्शन इस बार की सर्दियों में सबका चहेता स्टाइल साबित होगा। जिस तरह दलजीत अपने व्यक्तित्व को एफबीबी जैकेट से जोड़ते हैं, इसी तरह ये हर शख्स के व्यक्तित्व में चार चांद लगाने में सक्षम हैं। नए लुक की चाहत रखने वाले फैशन प्रेमी इस कलेक्शन पर अपने स्टाइल और वाजिब कीमत की वजह से निर्भर रह सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here