नशा तस्करी रोकने के लिए फरीदाबाद पुलिस ने चलाया अभियान, क्राइम ब्रांच 85 ने दो गांजा तस्करों को दबोचा

0
850
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Dec 2020 : पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह द्वारा जिले में नशा तस्करी को रोकने के लिए चलाए गए अभियान के तहत क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर दो नशा तस्करों विक्की और मदन को अलग-अलग मुकदमों में गिरफ्तार किया है।

20 वर्षीय आरोपी विक्की को थाना खेड़ी पुल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया जिसमें उससे 960 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा नंबर 422 दर्ज किया गया है।

वहीँ 57 वर्षीय आरोपी मदन को थाना बीपीटीपी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया जिसमें उससे 836 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना बीपीटीपी में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा नंबर 308 दर्ज किया गया है।

पूछताछ के दौरान आरोपी विक्की ने बताया कि उसकी सगाई हो चुकी है और अगले साल फरवरी में उसकी शादी है लेकिन शादी के लिए कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लिए वह पिछले डेढ़ महीने से गांजा बेचने का काम कर रहा था।

आरोपी मदन ने बताया कि वह किसी अनजान व्यक्ति से 1 किलो गांजा लेकर आया था जिसमें से उसने कुछ तो खुद पी लिया और बाकी बचे हुए गांजे को सेक्टर 76 की झुग्गियों में बेचने जा रहा था कि रास्ते में ही क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी विक्की व मदन दोनों फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here