फरीदाबाद, मेवात व पलवल के बच्चों ने किया नृत्य

0
1597
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 30 Oct 2018 : यहां बाल भवन में बाल महोत्सव के अंर्तगत मंगलवार को एकल नृत्य ग्रुप एक, दो, तीन और चार में तीन जिलों फरीदाबाद, मेवात व पलवल जिले की टीमों ने भाग लिया। जिन बच्चों ने एकल नृत्य में प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया है, वह ग्रुप एक और ग्रुप दो सोलो डांस 15 नवंबर को, ग्रुप तीन का 16 नवंबर को और ग्रुप चार का 17 नवंबर को रोहतक के आईटीआई ग्राउंड पर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।
हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा बाल भवन में आयोजित बाल महोत्सव के अंतर्गत एकल नृत्य मंडल स्तरीय प्रतियोगिता का शुभारंभ नूंह के शिक्षाविद गुरचरण सिंह मलिक ने विधिवत रूप से दीप प्रज्वलित करके किया और बच्चों को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं और इनके लिए जितना भी कार्य किया जाए कम है। प्रतियोगिताओं में फरीदाबाद, मेवात व पलवल जिले की 24 टीमों के लगभग 150 बच्चों व उनके साथ आये अध्यापकों और अभिभावकों ने भाग लिया।

जिला बाल अधिकारी सरबजीत सिंह सीबिया ने बताया, कि मंडल स्तरीय प्रतियोगिताओं की कड़ी में बुधवार को को एकल गान, समूह गान, क्विज प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला बाल कल्याण अधिकारी नूंह विश्वास मलिक, सुरेखा डागर, गीता सिंह, सुमन जून, बेअंत कौर, रंजना और मानवेन्द्र मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here