फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने 50 लाख रूपये की सहायता राशि का सामान केरल भेजा

0
2055
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सदैव की भांति क्षेत्र का प्रमुख औद्योगिक संगठन फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन इस बार भी राष्ट्रीय आपदा में देश के साथ खड़ा नजर आया और लगभग 50 लाख रूपये की सहायता राशि का सामान केरल भेजा गया ताकि वहां बाढ़ पीड़ित लोगों के काम आए।

आज 10 हजार हवाई चप्पल लखानी अरमान समूह की ओर से एवं 10हजार बिस्कुट पैकेट्स कोनाल कॉनकैम प्रा लि और पांच हजार टी-शर्ट शिवालिक प्रिंर्ट्स लिमिटेड की ओर से लेकर दो ट्रक फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने केरल रवाना किये। एसोसिएशन के प्रधान संजीव खेमका ने अनिल चौधरी संयुक्त निदेशक जिला उद्योग केंद्र की उपस्थिति में सामग्री का ट्रक रवाना किया।

इससे पूर्व 20 हजार पैकेट बिस्कुट इंडो आटो लिमिटेड और 600 टी-शर्ट फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा मां अमृता आनंदमयी ट्रस्ट के माध्यम से केरल भेजी जा चुकी है।

एसोसिएशन के प्रधान संजीव खेमका ने अपनी फैक्ट्री केसीएल लिमिटेड चेन्नई के माध्यम से एक ट्रक फुल लोड बिस्कुट केरल में बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ भेजे हैं।

श्री खेमका ने सभी सहायता भेजने वाले औद्योगिक संस्थानों का आभार व्यक्त करते कहा है कि हमारा पूरा भारत एक परिवार की तरह है यदि एक सदस्य किसी परेशानी में होता है तो पूरा देश उसकी सहायता हेतु दौड़ पड़ता है यही हमारी राष्ट्रीय विशेषता है।

उल्लेखनीय है इससे पूर्व भी एफआईए मानव व समाज हित के कार्यों में सदैव तत्पर रही है। प्राकृतिक आपदा के समय में एफआई व इसके सदस्यों ने सदैव आगे बढ़कर योगदान दिया, जिसकी सराहना सभी करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here