दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है फरीदाबाद जिला : सीमा त्रिखा

0
400

Faridabad News : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने एनआईटी 2 नजदीक शिवालय मंदिर की सडक का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। इस मौके पर सीमा त्रिखा ने कहाकि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओ के अनुरूप क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सौंदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोडी जा रही है जनता की छोटी से छोटी समस्या का भी समाधान हो रहा है जिसकी जनता स्वयं गवाह है। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृ़ष्णपाल गूर्जर के कार्यकाल में प्रदेश सहित फरीदाबाद जिला दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है।

आज प्रदेश का हर वर्ग भाजपा के कार्यो से प्रसन्न है और वह भाजपा की नीतियों व योजनाओं में आस्था जताते हुए उनका लाभ भी उठा रहे है। उन्होंने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र का सौदंर्यीकरण अधिक से अधिक हो इसके लिए मैं पूरी तरह से कृतस्ंकल्प हूं और सदैव रहूंगी। क्योकि इस क्षेत्र की जनता ने मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को मैं अधिक से अधिक सुविधाएं देकर जनता को पूरी करूंगी।

इस अवसर पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, मोहन सिंह भाटिया, मनु सिंह, विशम्बर भाटिया, रमन जेटली, करण बांगा, वैभव, रजत जयसवाल, रवि अरोरा, बसंत पण्डित जी महाराज,जोगिन्द्र चावला, भारत आहूजा, भीष्म भाटिया, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here