मशहूर एक्टर सुदेश बेरी कई सालों के बाद बड़े परदे पर फिर से नज़र आएंगे

0
704

Mumbai News, 26 March 2019 : मशहूर अभिनेता सुदेश बेरी “वंस”, “बॉर्डर”, “टैंगो चार्ली”, “वीरगति”, “एल-ओ-सी कारगिल”, “रिफ्यूजी” जैसे अन्य कई फिल्मों में नज़र आ चुके है, फिल्म “सनम तेरी कसम” में वे आखरी बार स्लिवर स्क्रीन पर नज़र आये ते, और अब ३ साल बाद सुदेश बेरी एक बार फिर बड़े परदे पर अपनी वापसी कर रहे है , जी हाँ मराठी मूवी “खीचिक” में सुदेश बेरी के साथ मराठी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ जाधव और प्रथमेश परब मुखिया भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है “प्रीतम एस के पाटिल”, ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है जिसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

तो वही आपको बता दे की सुदेश बेरी छोटे और बड़े परदे पर बिस्वास नहीं करते है, वह सिर्फ अपने आपको कैमरा के सामने पाना चाहते है और अभिनय से सभी को एंटरटेन करना उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है , “उन्होंने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो”, “देवों के देव महादेव”, “महाभारत”, “बेगुसराई”, जैसे कई लोकप्रिय सीरियल्स में अपने अभिनय का परचम लहराया है , तो वही सुदेश बेरी पहिलाल एक साथ दो सीरियल्स “मुस्कान” और “शक्ति” में नज़र आ रहे है।

खबर ये भी है की सुदेश बेरी के बेटे सूरज बेरी भी बॉलीवुड में लांच हो रहे है, और इस मूवी को सुदेश बेरी ही प्रोडूस करेंगे , सूत्रों के मुताबिक मूवी इसी साल फ्लोर पर चली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here