सेंट कोलम्बस स्कूल में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों से सराबोर शाम

0
1519
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 Dec 2018 : फ़रीदाबाद के दयाल बाग़ में स्थित सेंट कोलम्बस स्कूल का वार्षिक महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों द्वारा मनमोहक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों ने मौजूद सभी दर्शकों और आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी, उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तो दिल्ली से लेकर पंजाब तक जैसे सभी राज्यों और प्रदेशों की विशिष्ट परंपराओं और संस्कृतियों से अवग़त कराया गया इन नन्हे बच्चों की प्रस्तुतियों द्वारा! समारोह के दौरान बच्चों द्वारा बॉलीवुड के हिट गानों से लेकर विभिन्न राज्यों और प्रदेशों के सांस्कृतिक गीतों की प्रस्तुतियों से लेकर देश-भक्ति के गीतों पर दी गईं प्रस्तुतियां देखते ही बन रहीं थीं! प्रस्तुतियां देते बच्चे बिल्कुल किसी प्रॉफ़ेशनल ऑर्टिस्ट्स से कम नहीं लग रहे थे।

इस अवसर पर बॉलीवुड की विशिष्ट हस्तियों के साथ जानी-मानी राजनीतिक दिग्गज हस्तियां भी कार्यक्रम के दौरान बच्चों के मनोबल को बढ़ाने के लिए अपनी-अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नज़र आए। इस अवसर पर बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री, श्रीमति किरण खेर और हरियाणा की प्रसिद्ध दंगल चैंपियन, सुश्री गीता फ़ोगाट ने भी अपनी भागीदारी दर्ज कराई।

स्कूल के चेयरमैन के द्वारा वार्षिक महोत्सव के समापन समारोह के उपलक्ष्य में मौजूद सभी बच्चों, अभिभावकों और दर्शकों के लिए बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, श्री मनोज तिवारी की सरप्रॉइज़ विज़िट ने सभी को रोमांचित कर दिया।

वार्षिक महोत्सव के समापन समारोह के उपलक्ष्य में सभी को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने बच्चों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियों के रोमांचकारी प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई दी और स्कूल मैनेजमेंट के इस क़दम को सराहते हुए भविष्य में सरकार द्वारा हर मुम्किन मदद का आश्वासन भी दिया। साथ ही बच्चों, अभिभावकों और दर्शकों के समक्ष श्री मनोज तिवारी अपने फ़ेमस सॉन्ग “रिंकिया के पापा” की भी प्रस्तुति देते नज़र आए।

साथ ही समारोह के मुख्य अतिथि, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद, श्री रमेश विधूड़ी ने बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए और उनके द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियों को सराहते हुए अपने स्कूल के समय और अनमोल पलों को मौजूद सभी दर्शकों के साथ साझा किया। साथ ही श्री विधूड़ी ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल की डॉयरेक्टर, प्रिंसीपल, टीचर्स, नॉन-टीचिंग स्टॉफ़ और बच्चों को शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here