एस्कोर्ट्स प्रीमियर लीग की हुई शुरूवात

0
407

Faridabad News : एस्कोर्ट्स लिमिटेड, फरीदाबाद, भारतवर्ष के टैक्टर उद्योग में एक अग्रणी कम्पनी है। प्रबन्धन ने कर्मचारियों के बीच आपसी टीम भावना को और सुद्वढ़ करने के उदेश्य से एस्कोर्ट्स समूह के विभिन्न इकाईयों से 23 टीमों का नामांकन प्राप्त कर एस्कोर्ट्स प्रीमियर लीग की शुरूवात की है। 23 टीमों को आठ पूलों में 3 टीमों का ग्रुप बनाया गया है तथा इस प्रकार प्रत्येक पूल में एक टीम दो-दो मैच खेलेगी और प्रत्येक पूल से एक टीम क्वार्टर फाईनल में पहुॅचेगी और फिर उनमें से 4 सेमीफाईनल और फिर 2 टीमें फाईनल में पहॅुचेगी।

एस्कोर्ट्स प्रीमियर लीग के पहले मैच का उद्घाटन नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम में एस्कोर्ट्स एग्री मशीनरी ग्रुप के मैन्यूफैक्चरिंग हैड श्री अशोक गुप्ता, ई.आर. हैड श्री बी.एस. डागर, ऑल एस्कोर्ट्स इम्पलाईज यूनियन के प्रधान श्री वी.एस. डागर, जनरल सैक्रेटरी श्री आनन्द सिंह रावत व अन्य कामगार प्रतिनिधियों ने सामूहिक रूप से किया। श्री अशोक गुप्ता ने वहॉ उपस्थित सभी लोगों को अच्छे खेल की शुभकामनायें दी एवं कहा कि यह शुरूआत कर्मचारियों के स्वस्थ शरीर एवं आपसी प्रेम भावना को और आगे बढ़ाने के लिये है। श्री वी.एस. डागर ने प्रबन्धन के इस शुरूवात के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि यूनियन अनुशासनपूर्वक संचालन में पूरा सहयोग देगी। इस लीग का फाईनल मैच दिनांक 08.04.2018 को होगा।

हैड – ई.ए.एम., ई.आर श्री बी.एस. डागर ने बताया कि इम्पलाई रिलेशनस् विभाग द्वारा और मधुर औद्योगिक सम्बन्ध बनाने के लिये भविष्य में कई प्रकार के ऐसे प्रोग्राम होगें, यह उनमें से एक है। फैमिली कनैक्ट प्रोग्राम, कर्मचारियो के बच्चों का नये वर्ष के समारोह में सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लिया जाना आदि कार्यक्रम अभी चल रहे है। निकट भविष्य में एस्कोर्ट्स फुटबाल लीग, एस्कोर्ट्स बॉलीबाल लीग भी निकट भविष्य में शुरू किये जाने की योजना है। मैदान में दो टीमों का मैच संपन्न हुआ जिसमें एस्कॉर्टस कम्पोनेंट प्लॉट व इंजनप्यू एफटी प्लॉट विजेता रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here