प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट ने सर्दी से निजात दिलाने के लिए किए कंबल वितरित

0
704

Faridabad News, 30 Dec 2018 : कड़कती सर्दी के इस मौसम में गरीब और जरुरतमंद परिवार की महिलाओं को सर्दी से कुछ हद तक निजात दिलाने के लिए प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सेक्टर-9 के श्रीराम मंदिर में कंबल वितरित किए गए। ट्रस्ट की प्रधान मधु गुप्ता और उपाध्यक्ष नम्रता मित्तल की अध्यक्षता में किए गए इस कंबल वितरण समारोह में सैक्टर-9 की कोठियों में काम करने वाली घेरेलू सहायिकाएं तथा आसपास की झुग्गी-बस्ती की महिलाएं सैकड़ों की तादाद में कंबल लेने आई हुई थी।

इस अवसर पर गरीब व निराश्रित महिलाओं की भलाई के लिए काम करने वाली गैर-सरकारी संस्था प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रधान मधु गुप्ता, उपाध्यक्ष नम्रता मित्तल, कांता बंसल, पूजा बंसल, वंदना मित्तल, रिक्की चौधरी, वंदना मदान, प्रभा गोयल, शिखा कश्यप, आशी बंसल, बबीता गोयल, ज्योति यादव,संजीव मित्तल आदि ने इस कंबल वितरण समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

ट्रस्ट की प्रधान मधु गुप्ता व उपाध्यक्ष नम्रता मित्तल ने बताया कि उनकी संस्था पूरे वर्ष जरूरतमंद, गरीब व निराश्रित लोगों की मदद के लिए नि:शुल्क हैल्थ चैक-अप कैंप, कंबल वितरण रक्तदान शिविर आदि इस तरह के सामाजिक कार्यो करती रहती है। उन्होंने सेक्टर-9 मार्किट में एक डिस्पेंसरी भी खोली हुई है जिसमें गरीब लोगों का इलाज फ्री करते हुए उन्हें दवाईंयां भी दी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here