निर्धारित स्‍थालों पर ही हो सकेंगी चुनावी जनसभाएं

0
492

Faridabad News, 28 March 2019 : जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अतुल द्विवेदी ने लोकसभा चुनाव- 2019 के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार विभिन्न राजनीतिक पार्टियों तथा चुनाव लड़ने वाले इच्छुक प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार प्रसार बारे रैली, जनसभाओं तथा होर्डिगं, बैनर लगाने के लिए स्थान निश्चित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों तथा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के लिए विधानसभा क्षेत्र वाइज रैली, जनसभाओं तथा होर्डिगं, बैनर आदि चुनाव प्रचार प्रसार के लिए स्थान निर्धारित किए गए हैं। यह सभी स्थान निर्वाचन आयोग की हिदायतों अनुसार ही निश्चित किए गए हैं।

जिन भी प्रत्याशियों ने अपने चुनाव प्रचार प्रसार के लिए जन सभाएं तथा रैली करनी है, उनके लिए अलग स्थान निर्धारित किए गए हैं तथा होल्डिंग व बैनर के लिए भी स्थान निर्धारित किए गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि उचित अनुमति के पश्चात ही निर्धारित स्‍थान पर जनसभा अथवा रैली की जा सकेगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले में निर्धारित किए ‌गए जनसभा के लिए स्‍थालों की जानकारी देते हुए बताया कि एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में रैली व जनसभाओं के लिए डबुआ कॉलोनी के नजदीक सब्जी मंडी, गौच्छी चौक पुलिस चौकी के सामने, धौज गांव चौक, पाली गांव चौक तथा सेक्टर 52 नजदीक जवाहर कॉलोनी डिस्पोजल के पास स्थल निश्चित किए गए हैं।

बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लिए दशहरा मैदान, फरीदाबाद एनआईटी, ईएसआई तथा डीएवी कॉलेज के बीच एन एच-3, केंद्रीय विद्यालय नंबर 3 की नई निर्माणाधीन बिल्डिंग के साथ खाली ग्राउंड, एनएच-4 फरीदाबाद, केंद्रीय विद्यालय नंबर 3 की नई निर्माणाधीन में बिल्डिंग के सामने हनुमान मंदिर के पीछे वाला खाली ग्राउंड में जनसभा तथा रैली आयोजित की जा सकती है।

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में दशहरा ग्रांउड, सेक्टर तीन में मदर डेयरी के सामने, गांधी भवन मैदान के पीछे की तरफ व नई अनाज मंडी स्‍थान रैली अथवा जनसभा के लिए निर्धारित किए गए हैं।

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दशहरा ग्राउंड सेक्टर 16 ए, सेंट्रल पुलिस थाना के साथ ग्राउंड सेक्टर 12, टाउन पार्क के पश्चिम ग्राउंड में सेक्टर 12 और टाउन पार्क से के उत्तर ग्राउंड में सेक्टर 12 में रैली व जन सभाएं आयोजित की जा सकती है ।

इसके अलावा तिगांव विधानसभा क्षेत्र में गांव एतमादपूर के सामने सैक्टर-30 मोङ, नगर निगम के ट्यूबैल के पीछे वाला मैदान,गांव इसाईलपुर के स्कूल के पास मैदान में,गांव तिगावं के अनाज मण्डी तथा गांव जसाना में राजकीय स्कूल के पास मैदान में रैली व जनसभा आयोजित की जा सकती है ।

इसी प्रकार पृथला विधानसभा क्षेत्र में गांव चन्दावली स्वागत गेट के पास,दयालपुर पंचायत घर के सामने, छायसा बस स्टैंड के सामने, मोहना बस स्टैंड के सामने व अनाज मण्डी, सीकरी पियाला चौक के सामने, सिकरौना बस स्टैंड, फिरोजपुर कलां मोङ, फतेहपुर बिल्लौच अनाज मण्डी व बस स्टैंड, पृथला दुधौला चौराहे के पास,दुधौला कल्वाका रोड बारात घर के सामने, बधौला हाई स्कूल के पास, अलवालपुर बस स्टैंड, ग्राम सचिवालय के सामने, अगवानपुर स्कूल के सामने, डाडोता पीडब्लूडी रो फिरनी चौराहे पर, अमरपुर वाटर सप्लाई टंकी के पास और गांव जानौली गर्ल स्कूल चौराहे पर जनसभा तथा रैली के लिए स्‍थल निर्धारित किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here