पृथला वालों ने खिलाया कमल तो मजबूत सरकार मे मिलेगी हिस्सेदारी, तेजी से होगा विकास: सोहनपाल छोकर

0
858

Faridabad News, 16 Oct 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज जनसम्पर्क अभियान के तहत गाँव नगला जोगियान, भनकपुर, लधियापुर, जकोपुर, बीजोपुर, मोहला, सहराला, हरफला और जाजरू में जनसम्पर्क किया और जनता से 21 अक्टूबर को भारी मतों से भाजपा को जिताने की अपील की। सभी गांवों में सोहनपाल छोकर को भारी जनसमर्थन मिला।

सोहनपाल छोकर के साथ पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, भाजपा नेता पवन रावत, पूर्व जिला परिषद चेयरमैन दिनेश मलिक और अन्य भाजपा नेताओं ने भी जनता से भारी मतों से भाजपा को जिताने की अपील की।

इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए सोहनपाल छोकर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय है इसलिए पृथला वासियों को कोई चूक नहीं करनी चाहिए और यहाँ से भी कमल खिलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आपने ये मौक़ा गँवा दिया तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार से लिंक टूट जाएगा और पांच साल आपको इन्तजार करना पड़ेगा।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कुछ लोग हमारे खिलाफ साजिशें कर रहे हैं, कुछ लोगों को भाजपा के वोट काटने के लिए खड़ा कर दिया गया है ताकि कोई और बाजी मार ले इसलिए आप लोगों को सावधान रहना होगा। अगर आप लोग उनकी साजिशों में आ गए तो पहली बार कमल खिलाने का मौका आपके हाथों से निकल जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग जब 21 अक्टूबर को वोट देने जाएं तो एक मजबूत सरकार के लिए वोट दें, अगर आपने भाजपा को वोट दिया तो मजबूत सरकार में आपको भी हिस्सेदारी मिलेगी।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि अगर मुझे पृथला विधानसभा वासियों की सेवा करने का मौक़ा मिलता तो वादा करता हूँ कि कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा और आपका भरोसा टूटने नहीं दूंगा। मैं प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र को विकास में नंबर वन बना दूंगा।

सोहनपाल छोकर को आज सभी गाँवों में भारी जनसमर्थन मिला और जनता ने उन्हें आशीर्वाद देने का भरोसा दिया। सोहनपाल ने भी सभी गाँव वासियोँ और 36 बिरादरी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here