दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला ने पंडित जयहिंद के समर्थन में जारी किया वीडियो

0
1621
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 May 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद के समर्थन में जननायक जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत चौटाला और सोनीपत से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने एक वीडियो संदेश जारी करके वोट डालने की अपील की है।

दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को एक 36 सैकिंड के वीडियो संदेश जारी करके फरीदाबाद वासियों को अपील की है कि जैसे ताऊ देवीलाल ने इस देश और हरियाणा को नई दिशा दी थी वैसे ही दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम करके दिल्ली को नया स्वरूप दिया है।

दुष्यंत ने कहा कि अब हरियाणा बदलने की बारी है। इसके लिए फरीदाबाद में आप व जजपा के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद को वोट डालकर कामयाब करें। दूसरी तरफ सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने भी एक वीडियो संदेश जारी करके फरीदाबाद व पलवल के लोगों से नवीन जयहिंद के समर्थन में वोट डालने की अपील की है।

दिग्विजय चौटाला ने आज यहां जारी एक वीडियो संदेश में कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद बेहद मेहनती, कर्मठ, संघर्षशील नौजवान हैं। जिन्होंने फरीदाबाद में ऐसे लोगों से टक्कर ली है जिन्होंने हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हुए दबंगई की राजनीति की है। ऐसे लोग हैं जिन्होंने गरीब व कमेरे वर्ग की आवाज को दबाने का काम किया है। दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि पंडित नवीन जयहिंद सदैव फरीदाबाद के लोगों के बीच रहकर उनके हितों की आवाज उठाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here