द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब ने 31वी सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में फर्स्ट ट्रॉफी पर किया कब्जा

0
1630
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 Aug 2019 : के.एल.मेहता दयानंद स्कूल सेक्टर 10 में स्थित द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब ने एक बार फिर अपने जिले तथा अपने क्लब का नाम रोशन किया है। द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब के बॉक्सरो ने 31वी सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 11 स्वर्ण पदक, 2 रजत पदक तथा तीन कांस्य पदक हासिल कर फर्स्ट ट्रॉफी पर कब्जा किया। 31 वी सब जूनियर नेशनल जोकि दुर्गापुर, वेस्ट बंगाल मैं 21 अगस्त से 25 अगस्त तक हुई जिसमें द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब के बॉक्सरो ने 11 स्वर्ण पदक हासिल किए, जिसमें से 46 किलोग्राम भार वर्ग में तुषार नागर पिता का नाम मनोज नागर ने स्वर्ण पदक, 48 किलोग्राम भार वर्ग में मुकेश पिता का नाम चंद्रपाल ने स्वर्ण पदक, 50 किलोग्राम भार वर्ग में कृष कंबोज पिता का नाम शिवालीक कंबोज ने स्वर्ण पदक, 52 किलोग्राम भार वर्ग में देवराज भाटी पिता का नाम धर्मेंद्र ने स्वर्ण पदक, 54 किलोग्राम भार वर्ग में राहुल फोगाट पिता का नाम राजेश ने स्वर्ण पदक, 56 किलोग्राम भार वर्ग में दीपक पिता का नाम बसंत ने स्वर्ण पदक, 60 किलोग्राम भार वर्ग में सौरभ पिता का नाम धरमवीर स्वर्ण पदक, 62 किलोग्राम भार वर्ग में गौतम भारद्वाज पिता का नाम कालीचरण ने स्वर्ण पदक, 70 किलोग्राम भार वर्ग में हर्ष गहलोत पिता का नाम प्रीतम में स्वर्ण पदक, 72 किलोग्राम भार वर्ग में गौरव पिता का नाम बृजपाल ने स्वर्ण पदक, 75 किलोग्राम वर्ग में मनिंदर पिता का नाम जगजीत ढिलों ने स्वर्ण पदक पर कब्जा किया।

द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब के बॉक्सर ने दो रजत पदक हासिल किए जिसमें से 40 किलोग्राम मे नितेश पिता का नाम तनेजपाल ने रजत पदक, 64 किलोग्राम भार वर्ग में सिद्धांत पिता का नाम महेश ने रजत पदक हासिल किए।

द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब की तीन बॉक्सर ने कांस्य पदक हासिल किए जिसमें से 68 किलोग्राम भार वर्ग में लवनीश पिता का नाम वीरेंद्र सिंह ने कांस्य पदक, 74 किलोग्राम भार वर्ग में दीपांशु पिता का नाम सतवीर सिंह ने कांस्य पदक, 66 किलोग्राम भार वर्ग में रोहन यादव पिता का नाम राजकुमार ने कांस्य पदक हासिल कर अपने जिले तथा क्लब का नाम रोशन किया।

के.एल.मेहता दयानंद स्कूल सेक्टर 10 में स्थित द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब के कोच व अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर राजीव गोदारा और के एल मेहता आनंद स्कूल की प्रिंसिपल सुमन दहिया व सह कोच मुकेश और अनिल ने मिलकर सभी विजेता खिलाड़ियों का स्वागत फूल मालाओं से किया और उज्जवल भविष्य की कामना की।

के. एल. मेहता दयानंद स्कूल की प्रिंसिपल सुमन दहिया ने बॉक्सिंग को बढ़ावा देने के लिए द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब की स्थापना के.एल. मेहता दयानंद स्कूल सेक्टर 10 मैं की है जिसकी देखरेख अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर राजीव गोदारा करेंगे और आने वाले समय में कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इस जिले को देंगे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here