मूवी तन्हाजी की ये एक्ट्रेस से मत लेना पंगा

0
868
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 05 Feb 2020 : मूवी तन्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़े है। मूवी ने अब तक २३ दिन में २५० करोड़ रुपए की कमाई की है। जिस तरह तन्हाजी कमाई के रिकार्ड्स तोड़ रही है उसी तरह मूवी में शिवजी महाराज की पत्नी सोयराबाई की भूमिका में नज़र आने वाली अभिनेत्री इलाक्षी गुप्ता के कई राज खुल कर सामने आ रहे है।

इलाक्षी पेशे से एक डेंटल सर्जन है और पुणे में उनकी खुद की क्लिनिक भी है, साथ ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, जिसके बाद वे तन्हाजी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। इलाक्षी अपने फिटनेस पर ख़फ़ी ज्यादा ध्यान देती है और उसके साथ ही अपने आपको किस तरह से प्रोटेक्ट करना है उन्हें बखूबी उन्हें आता है।

इलाक्षी किक बॉक्सिंग और मिक्स आर्ट्स में माहिर है, जिसके लिए उन्होंने ख़फ़ी कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग की है। इलाक्षी का ये वीडियो देख आप भी अपने दाँतों टेल उँगलियाँ चबा जायेंगे। एक हाथ से इलाक्षी अपने आप को किस तरह से डिफेन्स कर रही है, ये उनके ट्रेनिंग के इस वीडियो से पता चलता है।

Link: https://www.instagram.com/p/B8JYCVxgGSC/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में आप देख सकते है की किस तरह इलाक्षी एक हाथ से अपने ट्रेनर से लड़ते हुए उन्हें उठाकर ज़मीन पर पटक देती है। इलाक्षी अपने इस वीडियो से उन सभी लड़कियों को ये संदेश दे रही है की वो अपनी रक्षा सबसे पहले करे और सेल्फ डिफेन्स जरूर सीखना चाइये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here