धार्मिक कार्य करने से मन को शांति मिलती है : नरेंद्र गुप्ता

0
1227

Faridabad News, 06 Oct 2019 : डंडोत परिक्रमा का समापन आज ओल्ड फरीदाबाद की गोपी कालोनी में संन्यास आश्रम में किया गया। कार्यक्रम का आयोजन श्री महावीर दल दशहरा कमेटी, लैय्या बिरादरी के प्रधान ताराचंद मिगलानी ने किया, जिसकी अध्यक्षता दिनेश छाबड़ा ने की। कार्यक्रम में फरीदाबाद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने शिरकत कर सभी से अपनी जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।

इस अवसर पर शहर वासियों चुन्नीलाल चोपड़ा, नेत्रपाल पहलवान, मूलराज नद्राजोग, लोकनाथ मिगलानी, धर्म बरेजा, अनिल गुप्ता, महेश अग्रवाल, राजू मिगलानी, तिलक अरोड़ा, किशन छाबड़ा, दवेंद्र थरेजा, जय किशन टुटेजा, हुकमचंद वधवा, यश बब्बर, पप्पू वर्मा एवं अन्य लोगों ने भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता का स्वागत किया और उन्हें अपनी ओर से भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी ने आयोजकों को सफल कार्यक्रम की बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के धार्मिक कार्य करने से जहां मन को शांति मिलती है वहीं समाज को भी इस प्रकार के धार्मिक अनुष्ठानों की ओर प्रेरित भी किया जाता है जिससे वे विभिन्न प्रकार दुष्प्रवृतियों को छोडक़र समाज को बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहें।

टोनी पहलवान व सरदार कुलदीप सिंह साहनी ने बताया कि उनकी संस्था समय-समय पर सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करती है, जिसमें डंडोत परिक्रमा भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here