झूठ फरेब में ना आएं 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाएँ, पार्टी सभी बेटों को देती है मौका: सोहनपाल छोकर

0
1086

Faridabad News, 10 Oct 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज जनसम्पर्क अभियान के तहत गाँव मच्छगर, पन्हेड़ा खुर्द, हीरापुर, नरियाला, पन्हेड़ा कला, जवा, अटेरना, घाघोट और गोपी खेड़ा में जनसम्पर्क किया, इस मौके पर कई गाँवों में उनके साथ पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा भी भाजपा के लिए वोट मांगते नगर आये। सोहनपाल छोकर ने सभी गाँव वासियों से आगामी 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर भारी वोटों से भाजपा को जिताने की अपील की। सभी गांवों में भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर को भारी जनसमर्थन मिला।

सोहनपाल छोकर ने आज कहा कि भाजपा हम जैसे कार्यकर्ताओं के लिए माँ है और माँ सभी बेटों को चुनाव लड़ने और सेवा करने का मौका देती है। माँ ने दो बार एक बेटे को मौका दिया लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली, इस बार माँ ने दूसरे बेटे को मौक़ा दिया है तो पहले बेटे ने जिसे दो बार मौका मिला था उसने पार्टी को डायन कहना शुरू कर दिया।

सोहनपाल ने कहा कि पहले वो भी पार्टी को माँ कहते थे। जब पार्टी माँ है तो वह बेटों के साथ न्याय तो करेगी ही, एक बच्चे को बार बार मौका नहीं दिया जाता है, आज मुझे मौका मिला है तो कल आप लोगों में से किसी को मौका मिलेगा, पार्टी समाजसेवा का अवसर देती है लेकिन जब आप उनकी बातचीत सुनोगे तो वे कहते हैं कि मैं तो बर्बाद हो गया। सोहनपाल छोकर ने कहा कि जब वे आप लोगों के बीच में आएं तो उनसे सवाल कीजिये – क्या राजनीति में अपना घर भरने के लिए आये हो।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि राजनीति में हम लोग समाजसेवा का संकल्प लेकर आते हैं, आप लोगों और पार्टी के सहयोग से जितना हमसे बन पड़ेगा हम समाज सेवा के कामों में लगे रहेंगे।

सोहनपाल छोडकर ने सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि पृथला विधानसभा में पहली बार कमल खिलाने का अवसर आया है इसलिए 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर राज्य की मनोहर सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के हाथों को मजबूत करने के लिए वोट दीजिये ताकि हम आप लोगों की इक्षानुसार क्षेत्र का विकास करा सकें।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि पृथला विधानसभा में करोड़ों रुपये के विकास की शुरुआत पहले ही हो चुकी है, उसे और रफ़्तार देने के लिए यहाँ पर भाजपा विधायक का होना बहुत जरूरी है। अगर आप लोग मुझे सेवा का मौका देंगे तो मैं आप लोगों को शिकायत का मौका नहीं दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here