जिला बाल कल्याण परिषद ने आयोजित किया जिला स्तरीय बाल महोत्सव

0
1125
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 14 Nov 2018 : बड़खल के एसडीएम अजय चोपड़ा ने कहा कि बाल दिवस को बच्चे त्योहार के रूप में मनाए। इस दिन बच्चे धूम- धाम हर्ष और उल्लास के साथ अपनी खुशियां एक दूसरे के साथ बांटते हैं।

एसडीएम अजय चोपड़ा ने बाल भवन में जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित जिला स्तरीय बाल महोत्सव में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि बच्चों को बाल दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि बच्चों द्वारा जो प्रस्तुतियां सांस्कृतिक कार्यक्रमों तथा अन्य गतिविधियों की प्रस्तुत की गई है। वे काबिल ए तारीफ है। उन्होंने बच्चों से आव्हान किया के वे ऐसी प्रस्तुतियां स्वतंत्रता दिवस व गणतंत्र दिवस के समारोह में भी अवश्य प्रस्तुत करें। बच्चों को ऐसे आयोजनों में बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है और साथ ही अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति देने का भी मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि वे दिन दुगनी रात चौगुनी उन्नति करें। जिला बाल महोत्सव में बेहतर प्रदर्शन करने वाले जिला फरीदाबाद, पलवल व मेवात के विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया गया।

इस अवसर पर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी शशि बाला अहलावत, प्रिंसिपल ज्योति दहिया, सुंदर लाल खत्री, रूद्र दत्त शर्मा, रविंद्र कुमार, रूपकिशोर, स्नेह लता, केपी सिंह सहित कई गणमान्य व्यक्ति व अभिभावक तथा बच्चे उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here