डेरा सच्चा सौदा सिरसा समर्थकों की धमकी, बड़े पैमाने पर करेंगे धर्म परिवर्तन

0
58

Chandigarh News : डेरा सच्चा सौदा सिरसा प्रमुख गुरमीत सिंह के समर्थक अब कानून के खिलाफ ङ्क्षहदू कार्ड खेलने की तैयारी में जुट गए हैं। डेरा समर्थकों ने एक वीडियो के जरिए धमकी दी है कि वे बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन करेंगे। डेरा समर्थकों का आरोप है कि डेरा प्रमुख को इसलिए जेल की सलाखों में जाना पड़ा क्योंकि वह ङ्क्षहदू हैं और ङ्क्षहदू संगठन को निशाना बनाना बेहद आसान है। यह खुलासा एक वीडियो में किया गया है।

डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा एक समर्थक से बात करते वीडियो में नजर आ रहे हैं जिसमें कहा गया है कि यदि तुम ङ्क्षहदुस्तान से प्यार करते हो तो तुम्हें जानकर आंखों में आंसू आ जाएंगे कि हमारे अपने देश में ही ङ्क्षहदू होना एक अपराध है। उनका कहना है कि यदि हमारे धर्म पर ही हमले हो रहे हैं तो क्यों न धर्म परिवर्तन कर लिया जाए। संदीप मिश्रा वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं कि मेरे साथ इसी बात को मानने वाले तमाम लोग हैं। वीडियो में एक व्यक्ति जिसका मुंह ढका है वह कह रहा है कि मुस्लिम बनना ज्यादा ठीक होगा क्योंकि मुसलमानों को कोई छूता तक नहीं जबकि वे पत्थरबाजी भी करते हैं।

हम लोग खाली हाथ हों तो हम पर गोलियां चलाई जाती हैं। डेरे के प्रवक्ता संदीप मिश्रा को वीडियो में यह कहते दिखाया गया है कि समर्थक मुस्लिम नेताओं के संपर्क में हैं। सूत्रों ने बताया कि यह पूरी कवायद डेरे के खास लोगों की है और डेरे को अब मुसीबत में धार्मिक कार्ड खेलने की याद आ गई है।

सी.बी.आई. कोर्ट के अंतिम फैसला सुनाने पर हाईकोर्ट का स्टे
पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा मुखी गुरमीत राम रहीम सिंह के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह की सी.बी.आई. कोर्ट पंचकूला के फैसले के खिलाफ दायर रिवीजन याचिका पर सी.बी.आई. को 31 अक्तूबर के लिए नोटिस जारी किया है, वहीं दूसरी ओर सी.बी.आई. कोर्ट के रंजीत सिंह मर्डर केस में अंतिम फैसला सुनाए जाने पर स्टे लगा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here