अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने अधिकारियों की मीटिंग बुलाई

0
1273
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने कहां की 21 जून को पूरे देश में योग दिवस मनाया जाएगा ।इसी तरह जिला फरीदाबाद में खेल परिसर के फुटबॉल ग्राउंड में योग दिवस का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए कि इसमें किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। उन्होंने बताया कि योग दिवस में लगभग 30000 युवा योग शिविर में हिस्सा बनेंगे। उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों को आदेश दिए कि वह सवेरे 5:15 बजे तक फुटबॉल ग्राउंड में पहुंचे और सारी तैयारियों का सही ढंग से निरीक्षण करें ताकि योगा करने वालो को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। उन्होंने नगर निगम वह हुड्डा के अधिकारियो से कहा की अगर उस दिन बारिश आ जाती है तो बारिश के दौरान भी योग को सही ढंग से करवाने के उपाय सुनिश्चित करें।

उपायुक्त ने बताया की 20 जून को मैराथन का आयोजन किया जाएगा। जो कि स्टेडियम से शुरू होगी सेक्टर 15- 15 A से होती हुई वापस स्टेडियम पर आकर ही समाप्त होगी। उपायुक्त ने कहा कि 21 जून को कि योग शिविर समाप्त होने पर वहीं पर एक राहगीरी का जिला प्रशासन द्वारा आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रशासन की सभी अधिकारी व कर्मचारी भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि 21 जून को सभी अधिकारी इसमें उपस्थित रहेंगे उन्होंने सभी अधिकारियों वह पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए कि अगर कोई भी अधिकारी छुट्टी पर है तो 21 जून की सबकी छुट्टी सरकार के आदेश अनुसार कैंसल की जाती है। सभी अपनी-अपनी ड्यूटी पर उपस्थित रहेंगे राहगीरी में विभाग अपनी-अपनी स्टॉल लगाकर जनता को सरकार की उपलब्धियों बारे बताएंगे।
इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट बलीना, एस डी एम फरीदाबाद सतबीर मान, एस डी एम बल्लमगढ़ राजेश कुमार, एस डी एम बड़खल विजय चोपड़ा, हुडा प्रशासक अमरदीप जैन के अलावा संबंधित विभागों के अधिकारी गण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here