चैन स्नैचर को पकडने वाली दो बहादुर महिलाओं को डी.सी.पी एन.आई.टी ने किया सम्मानित

0
648

Faridabad News : आज श्रीमती आस्था मोदी पुलिस उपायुक्त एन.आई.टी ने चैन स्नैचर को पकडने वाली दो महिलाऐं मधुलिका पत्नी कपिल और कमलेश पत्नी बलदेव निवासीगण ग्रीन फिल्ड कालोनी फरीदाबाद को पुलिस आयुक्त कार्यालय सै-21सी फरीदाबाद में नकद ईनाम 50,000/50,000 रू0 देकर सम्मानित किया।

आप को बताते चले कि श्रीमान पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी ने भी इन दोनो महिलाओं को उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए अपने कार्यालय में बुलाकर इनकी बहादुरी को देखते हुए उन्हे प्रशासा पत्र देकर सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई की थी। और दोनो महिलाओं के लिए 50,000/50,000 रू0 ईनाम दिलाने के लिए पुलिस महानिदेशक हरियाणा को पत्र लिखा था।

घटना दिनांक 25.07.17 को मंगलवार दोपहर ग्रीन फिल्ड कालोनी की है। ग्रीन फिल्ड कालोनी निवासी महिला सलिफता नायक मंगलवार दोपहर करीब एक बजे स्कूल से आ रहे बच्चों को लेने के इंतजार में कालोनी के बाहर सड़क पर खडी थी। इस दौरान एक युवक उसके पास आया और अचानक गले की चेन झपटकर भागने लगा सलिफता नायक शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे दौडी उनकी आवाज सुनकर कुछ दुरी पर गेट नं0 06 की तरफ से आ रही कमलेश व मधूलिका निवासीयान ग्रीन फिल्ड कालोनी फरीदाबाद झपटमार को पकडने के लिए दौडी व दोनो ने झपटमार को पकड लिया।

इस दौरान शिकायतकर्ता सलिफता ने 100 नं0 पर फोन कर दिया और ग्रीन फिल्ड चोकी इन्चार्ज मौके पर पहुॅचे और झपटमार आरोपी चंदन पुत्र उमा शंकर गांव नवादा जिला बिहार हाल निवासी सै- 91 झुग्गी फरीदाबाद को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ मुकदमा नं0 603 थाना सूरजकुंड में दर्ज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here