अपने फैन्स से जुड़ने के लिए दारासिंह खुराना बने रेडियो जॉकी

0
71

Mumbai News, 30 June 2020 : पूर्व मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल दारासिंह खुराना इस समय अपने होमटाउन परभणी में हैं। और वह यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह अपने समय का अच्छे से उपयोग करे। जबकि उन्होंने हाल ही में मानसिक कठिनाइयों से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए एक पहल शुरू की, पॉज़ । ब्रीध । टॉक फाउंडेशन, अब वह रेडियो जॉकी बनकर एक और किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं। इस्स फ़ाउंडेशन से @pause.breathe.talk इन्स्टग्रैम हैंडल पे जुड़ा जासकता है जहाँपे आपको थेरपिस्ट कामसेकम पैसों मैं उबलब्ध कराया जाएगा।

दारासिंह ‘बॉलीवुड की बात, मिस्टर इंडिया के साथ’ नामक शो की एंकरिंग करेंगे, जो हर शनिवार को शाम 7 बजे 90.8 रेडियो परभानी पर प्रसारित होगा और रविवार को भी प्रसारित किया जाएगा, जो दुनिया भर के श्रोताओं के लिए उनके मोबाइल एप्लिकेशन पर उपलब्ध है। इस शो के माध्यम से, दारासिंह का उद्देश्य बॉलीवुड के साथ-साथ फोटोग्राफी, फैशन, और मानसिक स्वास्थ्य जैसे रचनात्मक क्षेत्रों के बारे में बात करना है। वह शो में बॉलीवुड अभिनेताओं से भी मुख़ातिब होंगे।

“रेडियो जॉकी बनने और इस शो को करने के पीछे का विचार मेरे दर्शकों से जुड़ना था। क्यूँकि मैं अपने होमटाउन, परभणी में हूं, मैंने सोचा कि क्यों न इस अवसर का उपयोग किया जाए। क्यूँकि रेडियो प्रमुख माध्यमों में से एक है, इसलिए मैं परभणी में अपने प्रशंसकों से जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं।”

दारासिंह कहते हैं कि वो फैशन, बॉलीवुड और रचनात्मक क्षेत्रों के बारे में लोगों को जागरूक करना चाहते हैं । “मैंने मिस्टर इंडिया जीतने के बाद ऐसे कई लोग देखे हैं जो ग्लैमर और फैशन की दुनिया का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन उनके पास मार्गदर्शन की कमी है। इस शो के माध्यम से, मैं लोगों तक पहुंचना चाहता हूं और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक रास्ता खोजने में मदद करना चाहता हूं और साथ ही साथ उनका मनोरंजन भी करना चाहता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here