ज्वेलरी के बेटे को क्राइम ब्रांच NIT और Sec 30 ने मात्र 48 घन्टे मे शकुशल किया बरामद

0
1584
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 Jan 2019 : आपको बताते चले कि दिनांक 16.01.2019 को घर से शाम को ट्यूशन पढ़ने गए जवेलर के बेटे का बृहस्पतिवार को किसी ने अपहरण कर लिया। घर वालों को इस बात का पता रात में चला जब उनके बेटे के फोन से ही फिरौती के लिए उसके पिता के फोन पर मैसेज आया।

अपहरणकर्ताओं ने उनके बेटे को छोड़ने के ऐवज में चार लाख रूप्ये की मॉग की। मामले की गम्भीरता को देखते हुए इस केस की जॉच पुलिस आयुक्त श्रीमान सजंय कुमार ने विक्रम कपूर पुलिस उपायुक्त NIT फरीदाबाद के नेतृत्व में अपहरणकर्ताओं को पकड़ने का जिम्मा प्रभारी CRIME BRANCH (NIT) INSP. जितेन्द्र कुमार वा प्रभारी CRIME BRANCH (HQ) INSP. कुमार को सौंपा गया था।

पुछताछ रिर्पोट :- अपहरत बालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बाहर घूमने के लिए प्लान बनाया था। पैसे ना होने के कारण बालक ने ही अपने घर से अपने अपहरण का प्लान बना रखा था।

ज्वेलर्स का बेटा बृहस्पतिवार शाम को ट्यूशन पढ़ने के लिए अपने घर से स्कूटी पर निकला था रास्ते में पहले से ही उसके दोस्त खडे थे। सभी दोस्त दिल्ली चले गए। क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव और इंस्पेक्टर विमल दोनों की टीम ने सभी मुख्य मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज चेक किए और लड़की की तलाश में जी जान से जुट गए। लड़के ने अपने आप को अपहरत दिखाने के लिए अपने पिता को वीडियो कॉल भी किया जिसमें लड़के के 3 दोस्त खड़े हैं जिनका शरीर का सिर्फ निचला हिस्सा दिखाई दे रहा है और उनके पैरों में लड़का लेटा हुआ दिखाई दे रहा था।

रात को लडके ने अपने ही फोन से अपने पिता के फोन पर मैसेज करके चार लाख रूप्यों की मांग की। लडके ने अपने पिता को रूप्ये लेकर बदरपुर बार्डर मेट्रो स्टेशन पर बुलाया था। परंतु पूछने पर बतलाया कि डर की बजह से वो पैसे लेने नहीं आए।

बाद उसने अपने पिता को एम्स हॉस्पीटल दिल्ली बुलाया उसके बाद कश्मीरी गेट ISBT दिल्ली बुलाया वहां भी यह डर की बजह से पैसे लेने नहीं आए।

लडके ने अपने पिता को रात में काले खॉ बस स्टैण्ड़ पर बुलाया परंतु वहाँ पर भी उसके दोस्त पैसे लेने नहीं आए। फिर लडके ने अपने पिता को छतरपुर मन्दिर बुलाया वा उसके बाद नोएड़ा एक्सप्रैस वे वा आनन्द बिहार बस स्टैण्ड़ के चक्कर कटवाते रहें।

लडका अपने पिता को पुरी रात दिल्ली वा नोएड़ा में घूमता रहा। जो क्राईम ब्रान्च की टीमें भी हर समय बालक के पिता का गुप्त तरीके से पीछा करती रही ताकि कोई हादसा ना हो जाए।

डीसीपी एनआईटी श्री विक्रम कपूर ने बताया कि आज लडके के 2 नाबालिग दोस्तो को क्राईम ब्राच की टीम की लगातार 48 घन्टे की मेहनत से बुलन्दशहर से बरामद किया वा एक को नीलम मैट्रो स्टेशन वा एक को NIT no. 2 से बरामद किया गया। पुलिस ने उचित कानूनी कार्रवाई के बाद नाबालिक लड़के को उसके मां-बाप के हवाले किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here