क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने 2 शराब तस्करों को दबोचा, आरोपीयों से बरामद की 405 पेटी अवैध शराब

0
1151
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 April 2020 : एक तरफ जहां क्राइम ब्रांच फरीदाबाद जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचा रही है वहीं दूसरी तरफ अपराधिक गतिविधियों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। जिसका परिणाम शहर में देखा जा सकता है।

श्रीमान पुलिस कमिश्नर साहब के.के.राव भा.पु.से. के दिशा निर्देशों एवं  अनिल कुमार यादव सहायक पुलिस आयुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुये क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने 405 पेटी अवैध शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

एसीपी क्राइम श्री अनिल यादव ने बताया कि विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर 2 शराब तस्करों को भारी मात्रा में दो गाड़ियों में अवैध रूप से शराब ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपीयों का विवरण :-
1. दीपक पुत्र रामधनी निवासी गांव अलीगंज जिला जुमई बिहार हाल निवासी भारत कॉलोनी खेड़ी पुल।

2. राजेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी फट रहाहार जिला गोरखपुर यूपी हाल निवासी शास्त्री कॉलोनी बल्लभगढ़।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 एस आई लाजपत ने बताया कि सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर दोनों आरोपियों को अलग अलग गाड़ियों सहित नजदीक आकाश सिनेमा से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 133 धारा 269, 270, 188, 120B, आईपीसी एवं एक्साइज एक्ट के तहत थाना आदर्श नगर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से माननीय अदालत ने आरोपी राजेश का 1 दिन का रिमांड एवं आरोपी दीपक को जेल भेज दिया है।

रिमांड के दौरान आरोपी राजेश से शराब तस्करी के बारे में पूछताछ की जाएगी, उपरोक्त मुकदमे में आगामी कार्रवाई जारी है।

आरोपियों से 300 पेटी देसी शराब, 84 पेटी अंग्रेजी शराब, 21 पेटी बियर बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद शहर में पुलिस ने 100 से अधिक जगहों पर नाकाबंदी की हुई है।

अपराधिक गतिविधियों करने वालों के ऊपर फरीदाबाद पुलिस की पैनी नजर है ऐसे में कोई भी अपराधी गतिविधि करने वाला पुलिस के हाथों से बच नहीं सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here