घरों में चोरी करने वाले शातिर चोर को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने किया गिरफ्तार

0
1418
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने एक घरों में चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी ने चोरी को ही अपना पेशा बना रखा था। फरीदाबाद शहर में पिछले 3 साल मे चोरी की अब तक 16 वारदातों को अंजाम दे चुका था।

आरोपी सोनू अकेला ही खुद इन चोरी ,व सेंधमारी की वारदतों को अंजाम दे रहा था। आरोपी उन घरों को निशाना बनाता था जो परिवार अपने घरों का ताला लगा कर घूमने या फिर किसी जरुरी काम के चलते घरों को सुना छोड़ कर चले जाते थे। उन घरों की दिन में रेकी कर उनको निशाना बनाता था सोनू नाम के इस आरोपी ने फरीदाबाद शहर के तकरीबन हर थाना की एरिया में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रखा था। वह इससे पहले भी एक बार चोरी की वारदात को अंजाम देने के जुर्म में जेल जा चुका है

गिरफ्तार शुदा आरोपी

सोनू सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी बलिया नगर थाना मोब्बताबाद जिला फरुखाबाद उतर प्रदेश

हाल मकान न0 149 गली न0 11 नजदीक राजमहल चाचा चोक पर्वतीय कॉलोनी थाना सारण फरीदाबाद।

आरोपी को गिरफ्तार कर थाना सेक्टर 31 की 3, थाना सराय की 2, थाना ओल्ड की 1, थाना खेड़ी पुल की 1, सिटी और सदर की एक-एक,,, एनआईटी थाना की 3, सूरजकुंड की 2, सारण की 1, और मुझेसर की 1 वारदात, सुलझाते हुए सोने व चांदी के आभूषण व नकदी बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से 6 चूड़ी ,14 अंगूठी ,4 गले के हार ,3 चेन ,2 मंगल सूत्र, 2 बाली कानो की, 2 झुमकी, 2 कुंडल सभी जेवरात सोने के बरामद हुए हैं।

इसके अलावा 20 पायजेब,11 चांदी के सिक्के ,1चांदी का हाथ फूल, 1 चांदी का चांद,1 सूरज, 2 चांदी की तागड़ी,14 जोड़ी तोड़िया , यह सभी जेवरात चांदी के है।

और 1 सीडी प्लयेर सोनी, 3 गैस सिलेंडर, 1 हाथ घड़ी और 53,800 रुपये नकद बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here