घरों से आभूषण चोरी कर, आभुष्णों को फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखकर लोन लेने वाले चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने दबोचा

0
1244
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर व डी.सी.पी क्राइम श्री सुखबीर सिंह के नेतृत्व में प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी व उनकी टीम ने सराहनीय काम करते हुए घरों में चोरी करने वाले चार आरोपियों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरणः-
1. अमन पुत्र महिपाल निवासी मकान नंबर 315 गली नंबर 54 संजय कॉलोनी फरीदाबाद।

2. राम सिंह पुत्र बाबूराम निवासी मछली मार्केट जुग्गी सेक्टर 22 फरीदाबाद।

3. पवन पुत्र सुखबीर निवासी गांव पृथला पलवल।

4. संजय वर्मा पुत्र मुन्ना लाल वर्मा निवासी सराय मोहल्ला मुजेसर फरीदाबाद।

आरोपियों से सुलझाई गई वारदातः-
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया आरोपी नशे के आदी है सभी आरोपी इकट्ठे होकर रात को 12ः00 से 3ः00 बजे के बीच ताले लगे हुए घरों को अपना निशाना बनाते थे। आरोपीयान अपने साथ रोड इत्यादि लोहे का सामान रखते थे जिनकी सहायता से घरों के ताले तोड़कर अंदर से कीमती गहने आभूषण इत्यादि चोरी कर लेते थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी चोरी किए हुए गहनों को मुथूट फाइनेंस, मणिपुरम गोल्ड, जैसी अन्य फाइनेंस कंपनियों में गिरवी रखकर लोन ले लेते थे। चोरी की हुई चांदी को मुजेसर के एरिया में सुनार संजय को बेच देते थे। आरोपियों से मुकदमों में चोरी माल बरामद कर लिया गया है।

आरोपियों से चार सोने के कड़े, 4 सोने की रिंग, 11 जोड़ी ईयररिंग, झुमके, तीन मंगलसूत्र, एक टीका सोने का, एक नोज पिन, 4 चुटकी सिल्वर, एक जोड़ी पाजेब सिल्वर, 10 कॉइन सिल्वर एक लॉकेट गोल्ड और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here