चाकू मारकर महिला की हत्या करने वाले आरोपी को क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने किया गिरफतार

0
421

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के आदेश पर क्राईम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार व उनकी टीम के एस.आई नरेन्द्र, एस.आई यादराम, एस.आई संदीप, ए.एस.आई असरूदीन, ए.एस.आई अशोक, एच.सी आनंद, सिपाही संदीप, नितिन, प्रीतम, सहदेव, रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए, दूध लेने गई महिला को चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी राजकुमार उर्फ राजू पुत्र रामपाल निवासी गांव मकनपुर बांगर जिला गौतमबुध नगर यू.पी को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

आप को बताते चले कि दयालपुर निवासी सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया था कि वह दिनांक 16.01.18 को सुबह करीब 10 बजे डयूटी पर चला गया था। उसके दोनो बच्चे स्कूल चले गए थे। उनकी पत्नी राजबाला पडोस में डेयरी पर दुध लेने के लिए 10ः30 बजे घर से निकली थी, तो एक नकाबपोश युवक ने राजबाला के उपर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। जिसपर थाना सदर बल्लबगढ थाना में मुकदमा नं0 26 धारा 302 आई.पी.सी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता को देखते हुए यह केस क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ को दिया गया था।

प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ निरीक्षक अशोक ने बताया कि आरोपी मृतक के पडोस में किराये के मकान में रहता था। राजकुमार व मृतक राजबाला पिछले 3/4 साल से एक दुसरे को जानते थे। आरोपी ने मृतक को 4 लाख रूप्ये दे रखे थे। आरोपी राजकुमार टीबी की बिमारी से ग्रस्त था जो आरोपी ने अपने ईलाज कराने के लिए मृतका को दिए हुए पैसे वापस देने को कहा तो मृतक राजबाला ने पैसे देने से इंकार कर दिया जिसपर आरोपी ने दिनांक 16.01.18 को जब मृतक राजबाला पडोस में दूध लेने के लिए गई तो उसके गले व मुॅह पर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here