क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ. ने रॉयल हिल सोसाईटी में हुये दोहरे मर्डर के आरोपीयों को दाबौचा

0
1059
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश व ए.सी.पी. क्राईम राजेश चेची के नेतृत्व में कार्य करते हुये निरीक्षक अशोक कुमार प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ. व उनकी टीम ने अपने विशेष सुत्रों से दिनांक 30.10.17 को रॉयल हिल सोसाईटी में हुये दौहरे मर्डर के आरोपीयों को दाबौच कर बडी कामयाबी हासिल की है।

आपकों बताते चले कि दिनांक 30.10.17 की रात को रॉयल हिल सोसाईट सैक्टर-86 फरीदाबाद में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस पर थाना भुपानी में मुकदमा दर्ज कर रजिस्टर हुआ था। पुलिस आयुक्त ने अपराध की गम्भीरता को देखते हुये ए.सी.पी. राजेश चेची के नेतृत्व में तफ्तीश का जिम्मा अपराध शाखा डी.एल.एफ. को सौपा। जिस पर निरीक्षक अशोक कुमार ने एक विषेश टीम का गठन कर जॉच को आगे बढाते हुये दिनांक 07.11.2017 को दोनों आरोपीयों मनीष चौधरी व सागर को बल्लबगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार किया।

वारदात का तरीकाः-
हत्या आरोपी मनीष चौधरी व सागर ने सोची समझी साजिश के तहत मृतक प्रेम व नरेन्द्र उर्फ कल्लू दोनो की हत्या की थी। शक है कि इस डबल मर्डर मिस्ट्री का मास्टर माईंड कोई और हो सकता है। क्योकि उस मास्टर मांईड ने सोची समझी साजिश के तहत आरोपी मनीश व सागर को एक महीने पहले मृतक प्रेम व नरेन्द्र उर्फ कल्लू की हत्या करने के लिए पैसों का लालच देकर उन दोनो आरोपीयों मनीष व सागर को मृतकों के पास बतौर गनमैंन लगा दिया था ताकि वह प्रेम व कल्लु की आसानी से हत्या कर सके। इस काम के लिए उनको यू.पी. से हथियार और 40 गोलीया भी दी गई। जिनमें से उन्होने अपने खेतों में अभ्यास के दौरान 20 गोली चलाई ताकि वह मृतक प्रेम व नरेन्द्र उर्फ कल्लू को आसानी से सूट कर सकें। करीब एक माह पहले से ही आरोपी सुरक्षाकर्मी बनकर मृतकों के पास नौकरी करने लगे और उनकी सारी गतिविधियों को जान लिया।

जो दिनांक 30.01.2017 को दोनो आरोपियों ने मृतकों के साथ शराब पी और मौका पाकर दोनों की कमरे के अन्दर ही गोली मारकर हत्या कर दरवाजे का ताला लगाकर फरार हो गये थे। दोनों आरापीयों ने बतलाया कि हमने योजना के तहत इन दोनो की हत्या कर दरवाजे का ताला लगा दिया था ताकि 5/6 दिन बाद जब बदबू आने लगेगी तो कोई दरवाजा खोलकर देखेगा और तब तक हम मास्टर माईंड से पैसे लेकर यहा से चले जायेेंगे। लेकिन इस घटना का उसी दिन पता लग गया और हम इधर-उधर पुलिस से छिपते रहे।

पुलिस टीमः-
1. निरीक्षक अशोक कुमार
2. एस.आई. सन्दीप
3. ए.एस.आई. असरूद्वीन
4. ए.एस.आई. अश्वनी
5. एच.सी आन्नद सिहं।
7. एच.सी. ईश्वर सिहं
8. सिपाही सहदेव
9. सिपाही प्रीतम सिहं

गिरफ्तार आरोपी का विवरण-
1. मनीष चौधरी निवासी गौतमबुध नगर यू.पी.।
2. सागर निवासी कानीगढी यू.पी.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here