कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते रुके हुए विकास कार्य शुरू हो चुके है : कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा

0
813
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 July 2020 : हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने शनिवार को सैक्टर -23 संजय कालोनी 33 फुट रोड पर 95 लाख की लागत से पुरानी सीवरेज लाइन की सफाई के कार्य का शुभारंभ किया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कोविड- 19 जैसी वैश्विक महामारी के समय में साफ- सफाई दिन चर्या का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। इस सीवरेज के साफ हो जाने से बड़खल, एनआईटी और बल्लभगढ़ तीनो विधानसभा क्षेत्रों के लोगो को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने कालोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सीवर लाइन बड़खल विधानसभा से लेकर बल्लभगढ़ विधानसभा के गांव प्रतापगढ़ नहर तक जाती है। जिसे बड़ी मशीनों से साफ करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस 72 इंची सीवर लाइन की सफाई को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री कोष से 95 लाख रुपए का बजट पास करवाया है , ताकि लोगो को सीवर ओवर फ्लो होने और गलियों में गंदा पानी जमा होने जैसी समस्याएं दूर हो जाएगी। कैबीनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लोगो को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही आने दी जाएगी।

उन्होने कहा की कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते रुके हुए विकास कार्य शुरू हो चुके है। उन्होंने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जनता के मत के सही उपयोग के कारण ही वे सरकार में मंत्री है । उनका भी जनता के लिए मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करवाने का फर्ज है। मंत्री शर्मा ने मौके पर जनता की शिकायतें, परेशानियों को भी सुना और गलियों में घूम कर सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया । मंत्री ने साफ सफाई व्यवस्था के लिए भी नगर निगम के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं ।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को आश्वासन दिया कि पीने के पानी की समस्या को भी जल्द दूर कर दिया जाएगा । नए ट्यूबवेल लगाने का कार्य चल रहा है । उन्होंने बताया कि नए ट्यूबवेल से बूस्टरों को भरा जाएगा और वहां से कॉलोनियों में पानी की सप्लाई को बढ़ाया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here