सैनिक कालोनी को टेकओवर करने पर पार्षद राकेश ने कमिश्नर का आभार जताया

0
2093
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : नगर निगम के वार्ड नंबर 16 के पार्षद राकेश भड़ाना ने सैनिक कालोनी सैक्टर 49 को टेकओवर करने पर कमिश्नर मोह मद शाईन का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि कमिश्नर श्री शाईन द्वारा अपना कार्यभार संभालने के बाद वह व्यक्तिगत तौर पर उनसे मिले और सैनिक कालोनी की सारी स्थिति उन्हें बताई। श्री शाईन ने उनके आग्रह पर सैनिक कालोनी की फाईल का निरीक्षण किया और देखा कि मु यमंत्री की घोषणा के बावजूद यह काम अधर में लटका हुआ है।

राकेश भड़ाना ने कहा कि पार्षद बनने के साथ ही उन्होंने सबसे पहले सैनिक कालोनी को टेकओवर करवाने का अभियान चलाया, जिसमें कालोनी के नवोदय संगठन ने उनका पूरा साथ दिया। इस मामले को उन्होंने लगातार सदन में उठाया। उनकी कोशिश रंग लाई और कमिश्नर मोह मद शाईन ने शुक्रवार 16 फरवरी को सैनिक कालोनी को नगर निगम के अधीन करने के आदेश जारी कर दिए। पार्षद राकेश भड़ाना ने इसके लिए एक बार फिर से श्री शाईन का आभार जताते हुए मु य सैनिक कालोनी (ए.,बी.सी.डी. ब्लाक)को भी नगर निगम के अधीन करने की अपील की है।

राकेश भड़ाना ने कहा कि फिलहाल नगर निगम ने पार्ट -1 व 2 को अपने अधीन लिया है, जोकि सैनिक कालोनी का आधा भाग है। उनकी अपील है कि नगर निगम कमिश्नर एवं राज्य सरकार सैनिक कालोनी के मु य भाग को भी जल्द से जल्द टेकओवर करे, ताकि वर्षों से नारकीय जीवन व्यतीत कर रहे सैनिक कालोनी के लोगों को राहत मिल सके। पार्षद राकेश भड़ाना ने उन सभी संगठन एवं लोगों का आभार जताया है, जिन्होंने सैनिक कालोनी को नगर निगम के अधीन करवाने के अभियान में सहयोग किया है। पार्षद श्री भड़ाना ने कहा कि अब वह सैनिक कालोनी में चहुंओर विकास के कार्य करवाने का प्रयास आरंभ कर देंगे। जल्द ही नगर निगम के सहयोग से सैनिक कालोनी की सभी सड़कें, सीवर लाईन, स्ट्रीट लाईट, पेयजल एवं पार्कों को दुरूस्त करने का काम शुरू होगा। उन्होंने कमिश्नर श्री शाईन से भी मांग की है कि कालोनी में विकास के कार्य करने की जल्द से जल्द शुरूआत की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here