निगम ने डबुआ-पाली रोड औद्योगिक क्षेत्र में लगाया टैक्स कलेक्शन शिविर

0
919
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Oct 2020 : डबुआ-पाली रोड़ इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन की गुजारिश पर नगर निगम द्वारा टैक्स कलेक्शन शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 100 से अधिक कम्पनी मालिक मौके पर पहुंचे। जिनमें से 27 ने अपना प्रॉपर्टी टैक्स करीब 2 लाख 60 हजार रूपए भरा।

इस अवसर पर उपस्थित उद्योगपतियों को सम्बोधित करते हुए हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान रामजुनेजा ने कहा कि सभी उद्योगपतियों, व्यापारियों व दुकानदारों को अपना बकाया टैक्स क्रमश: सीवर, पानी व प्रॉपर्टी समय पर जमा करवाना चाहिए। यही टैक्स की राशि हमारे क्षेत्र के विकास के रूप में सरकार हमें वापिस करती है। अगर हम टैक्स भरेगें तो देश और प्रदेश में विकास रूपी कार्य सडक़, स्ट्रीट लाईट, हाईवे, पुल आदि का निर्माण होता रहेगा।

इस अवसर पर उद्योगपतियों ने हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान राम जुनेजा का हरित क्रांति का प्रतीक पौधा भेंट कर स्वागत किया।

इस मौके पर डबुआ-पाली रोड़ इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह, जय हिन्द औद्योगिक परिसर के प्रैसीडेंट उमेश गुलाटी, जैकब, हरिंदर बांगा, कपिल कुकरेजा, परवीन, साहू जी आदि मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान रामजुनेजा के नेतृत्व में डबुआ-पाली रोड़ इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारी नगर निगम आयुक्त यश गर्ग से उनके कार्यालय में मिलें थे और टैक्स शिविर लगाने की मांग की थी। जिसके बाद निगमायुक्त ने यह शिविर लगवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here