विधायक सीमा त्रिखा ने किया 21A में 37 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ का शुभारंभ

0
339

Faridabad News : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओ के तहत आज क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने सैक्टर 21ए में लगभग 37 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ो का शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थितजन क्षेत्रवासियों ने सीमा त्रिखा का आभार जताया। उदघाटन अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल क्षेत्र में विकास की रफ्तार यूं ही बरकरार रहेगी और जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं मिलेंगी जिसके लिए भाजपा सरकार पूरी तरह से कृतसंकल्प है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सुंदर सडके, सुंदर पार्क, सहित अन्य सुविधाएं जनता को मिल रही है जिसकी जनता गवाह है उन्होंने कहा कि आज तक बढखल क्षेत्र पूरी तरह से विकास के लिए अछूता रहा है और यहां के निवासी सदैव विकास के लिए तरसते रहे है परंतु भाजपा सरकार आने के पश्चात और आप सभी के सहयोग से मुझे जो ताकत मिली है उसका पूरा पूरा लाभ जनता को मिलेगा इसका मैं वादा करती हूं। उन्होंने कहा कि जनता को हर सुख सुविधाएं देने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोडी जायेगी एवं जो भी समस्याएं है उन्हें तुंरत प्रभाव से सम्बंधित विभाग के अधिकारियो को दे और वह इस समस्या का तुंरत समाधान करेगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के लिए जानी जाती है ओर सदैव जाती रहेगी। इस सरकार में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है।

सीमा त्रिखा ने कहा कि इन सडको के बन जाने से क्षेत्र का सौंदर्यीकरण और बढेगा एवं वह जनता से अपील भी करती है कि वह पार्को का रखरखाव भी करें क्योकि यह पार्क आप सभी के लिए है और इनको सहेज कर रखना आपका भी कर्तव्य बनता है।

इस मौके पर पार्षद सतीश चंदीला, मण्डल अध्यक्ष कर्मवीर बैसला, मण्डल महामंत्री हरदयाल मदान, आरडब्लयूए 21डी के प्रधान जय प्रकाश शर्मा, महासचिव किशन नागर, उपप्रधान आत्मा राम छाबडा, 21डी भाजपा प्रधान अशोक शर्मा, रमन जेटली, मण्डल युवा मोर्चा हर्षित राघव सहित धनंजय झा, संदीप सैनी, भारतीय रखेजा, अनिता सिंह, के सी आर्य, सुरिन्द्र आनंद, संजय भट्ट, शर्मा जी सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here