कुष्ठ रोगियों के बीच मनाया कांग्रेस अध्यक्ष का जन्मदिन

0
1089
Faridabad News, 19 June 2019 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन कुष्ठ रोगियों के बीच मनाया। सिंगला ने कुष्ठ रोगियों से गांधी के लिए दुआएं मांगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आम भारतीय के लिए संघर्ष कर रहे हैं और यह संघर्ष रंग भी ला रहा है।

लखन कुमार ङ्क्षसगला आज भारत माता कुष्ठ आश्रम पर रहने वाले सैकड़ों कुष्ठ रोगियों के बीच पहुंचे और उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन की बधाइयां दीं। सिंगला ने कहा कि कांग्रेस ने जो कहा, उससे ज्यादा किया। कांग्रेस में जनता का हित देखने की परंपरा रही है। कांग्रेस राज में आज की सरकारों की तरह झूठ नहीं बोला गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आज तक देश हित में शहादत दी है। जिसको देश की जनता मानती है।

सिंगला ने लोगों से कहा कि वह राहुल गांधी को अच्छी सेहत और लंबी उम्र का आशीर्वाद दें जिससे कि वह देश की जनता की अधिक से अधिक सेवा कर सकें। उन्होंने लोगों से कहा कि वह धैर्य रखें, आज जो बुरा वक्त चल रहा है। वो भी एक दिन टल जाएगा। इस मौके पर ब्रह्मप्रकाश गोयल, नीरज गुप्ता, मनोहर गुप्ता, रणबीर नागर, खुशबू खान, सतीश कुमार, जैनुअल हसन, ललित चौधरी, रहीश कुरैशी, अनिल चेची, नितिन सिंगला, सतीश नागर, कपूर चंद अग्रवाल आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here