कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री मान रहे हैं देशवासी: अनीशपाल

0
107

Faridabad News : राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर फरीदाबाद में युवा कांग्रेसियों ने जश्न मनाया । इस अवसर पर राहुल गांधी की टीम के प्रमुख सदस्य माने जाने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनीशपाल ने लड्डू बांटे।

उन्होंने राहुल गांधी को बधाई संदेश भेजा और कहा कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस संगठन तेजी से अग्रसर होगा। अनीशपाल के अनुसार राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से देश के युवा वर्ग में उत्साह का नया संचार हुआ है। राहुल गांधी ने कांग्रेस में नई जान फंूकी है। अनीशपाल ने कहा कि श्रीमति सोनिया गांधी ने कांग्रेस को एक नई दिशा दी और उनके नेतृत्व में कांग्रेस ने सफल तरीके से दो बार केंद्र व हरियाणा सहित कई राज्यों में सरकारें बनाई, जोकि सफल रूप से संचालित हुई।

अस्वस्थ्य रहते हुए भी सोनिया गांधी ने कांग्रेस संगठन को बेहतरीन तरीके से चलाया। उन्होंने राहुल गांधी को संगठन की कमान सौंपकर देश के युवा वर्ग को मान सम्मान दिया है।

अनीशपाल ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के साथ ही देश में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता पुन: साफ हो गया है। विपक्षी दलों में खलबली मची हुई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।

यही कारण है कि गुजरात में खुद मोदी भी राहुल गांधी से घबराकर उनके खिलाफ जमकर बयानबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तरह से देश ने राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री के तौर पर स्वीकारना शुरू कर दिया है।

अनीशपाल के अलावा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश आर्य ने भी राहुल गांधी को शुभकामनाएं भेजी हैं। राजेश आर्य ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से जहां कांग्रेस में युवाओं को कमान देने की शुरूआत हुई है, वहीं अब लोग उन्हें भावी प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here