कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना पहुंचे यशपाल नागर व जेपी नागर के निवास

0
5832
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 24 April 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्र्रेस पार्टी की टिकट मांग रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता चौ. यशपाल नागर ने आज चौरासी पाल के नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को अपना खुला समर्थन देते हुए ऐलान किया कि लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में से तिगांव विधानसभा क्षेत्र से अवतार भड़ाना भारी बहुमत से विजयी होकर निकलेंगे। उन्होंने ऐलान किया कि तिगांव की चौरासीपाल पूरी तरह से अवतार भडाना के साथ है तथा वह स्वयं अवतार भड़ाना बनकर चुनाव लड़ेंगे। बुधवार को सेक्टर-14 स्थित निवास पर पहुंचे अवतार भड़ाना की मौजूदगी में कांग्र्रेस नेता यशपाल नागर ने उन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए ऐलान किया कि तिगांव के विधायक ललित नागर को दी गई कांग्रेस की टिकट कटने के बाद चौरासीपाल का अपमान हुआ है। उन्होंने कहा कि कुछ स्वार्थी किस्म के लोग इस तरह के अफवाहों को फैलाकर पार्टी को कमजोर करना चाहते है, लेकिन उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे क्योंकि तिगांव और नीमका सहित समस्त चौरासीपाल की ओर से अवतार भड़ाना का भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने पूर्व में घोषित कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर को एक कमजोर प्रत्याशी बताते हुए कहा कि नौ दिनों तक उसके पास कांग्रेस की टिकट रही और वह एक विधानसभा क्षेत्र में चुनावी कार्यालय तक नहीं खोल पाए और मुझे फोन तक करना भी मुनासिब नहीं समझा। उन्होंने कहा कि चौरासीपाल का अपमान तो विधायक ललित नागर ने 31 मार्च को तिगांव की अनाजमंडी में आयोजित परिवर्तन रैली में जब किया था, जब तिगांव चौरासीपाल के सम्मानित नेता पूर्व सांसद अवतार भड़ाना, पूर्वमंत्री महेंद्र प्रताप सिंह व मेरे सहित जेपी नागर आदि सभी नेताओं को एक साजिश के तहत रथ रुपी बस में बंद कर दिया था और हम में से किसी भी नेता को हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद के साथ बस के ऊपर नहीं चढऩे दिया गया, जबकि इस रैली को कामयाब बनाने के लिए मैंने कोई कसर बाकि नहीं छोडी थी। उन्होंने कहा कि मैंने चौरासीपाल के नागर के घर में जन्म लिया है और आज अवतार भड़ाना के समर्थन के लिए बैठे चौरासीपाल के अनेकों सम्मानित पंच इस बात के गवाह है कि चौरासीपाल पूरी तरह से एकजुट हो कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भडाना को विजयी बनाने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोडेगी।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशपाल नागर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उनके सम्मान में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने ऐलान किया कि इस लोकसभा चुनाव के काफी मायने निकलेंगे क्योंकि इस लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का सांसद बना तो तिगांव विधानसभा क्षेत्र से नागर का बेटा अगला विधायक बनेगा और अगर भाजपा चुनाव जीती तो कृष्णपाल का बेटा तिगांव से विधायक बनेगा। उन्होंने कहा कि वह चौरासीपाल के सभी नेताओं से समर्थन लेने के बाद ही शहीदों की धरती तिगांव व बाबा सूरदास की धरती तिलपत से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद बनते ही मामा-भांजे की लूट का पूरा हिसाब चुकता किया जाएगा तथा शहर में बढ़ रही गुंडागर्दी को खत्म करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पांच साल में लोगों पर किए गए जुल्म और अन्याय के खिलाफ जनता अब वोट की चोट से अहंकारियों का अहंकार मिटाने का काम करेगी।
इससे पूर्व कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने चौरासीपाल के नेता एवं युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष जेपी नागर के निवास पर भी पहुंचे तथा उनसे आर्शीवाद लेकर चुनावी रंग में जुट जाने का आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here