कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा को जिले के कांग्रेसियों ने दी जन्मदिन की बधाई

0
90

Faridabad News, 24 Sep 2020 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा के जन्मदिवस के मौके पर आज जिले के कांग्रेसी नेता अपने समर्थकों के साथ उनके दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचे और उन्हें गुलदस्ता भेंट कर जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था और उन्होंने कुमारी सैलजा से आर्शीवाद लेते हुए उनकी लम्बी आयु की कामना की।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पं. योगेश गौड़, सत्यवीर डागर, राजन ओझा, राकेश भड़ाना, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, रिंकू चंदीला, योगेश ढींगड़ा, बलजीत कौशिक, मोहम्मद बिलाल, जिला कार्डिनेटर गौरव ढींगड़ा, मोनू ढिल्लो, भारत अरोड़ा, जगन डागर, चुन्नू राजपूत, अशोक रावल, बाबूलाल रवि, संजय सोलंकी, आदि मौजूद थे।

इस दौरान कुमारी सैलजा ने भी कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते है और कर्मठ कार्यकर्ताओं की बदौलत ही पार्टी सत्ता तक पहुंचती है इसलिए कांग्रेस का कार्यकर्ता पार्टी की मजबूत कड़ी है और इस कड़ी को हमें और मजबूत करना है। कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार के 6 साल का कार्यकाल हरियाणा के सभी लोगों के लिए कष्टदायक रहा है। हालात यह है कि इस सरकार के मंत्रियों का अब जनता खुलकर विरोध करने लगी है और आज प्रदेश के कृषि मंत्री का बरोदा के एक गांव में जिस प्रकार से ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया, उसका यह ज्वलंत उदाहरण है कि जनता सरकार की नीति और नीयत से कतई खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जितने भ्रष्टाचार भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में हुए है वह अपने आप में रिकार्ड है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता इस सरकार के हर भ्रष्टाचार की परतें खोलकर उसे जनता तक पहुंचाने का काम करेगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा कुमारी सैलजा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में भाजपाईयों को उनकी जमीनी हकीकत का पता चल जाएगा और यह चुनाव कांग्रेस जीतकर प्रदेश में परिवर्तन का बिगुल बजाएगी। इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने एकजुट होकर कुमारी सैलजा का विश्वास दिलाया कि पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेगा और जब भी यह सरकार कोई गलत फैसला लेगी, उसका डटकर विरोध किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here