चौ. कृष्णपाल गुर्जर की रिकार्ड मतो से विजयी होने पर दी बधाई

0
259

Faridabad News, 23 May 2019 : भारतीय जनता पार्टी की रिकार्ड मतो से जीत एवं फरीदाबाद के सांसद के रूप में एक बार फिर चौ. कृष्णपाल गूर्जर की रिकार्ड मतो से विजयी पर भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने श्री गूर्जर को उनके निवास स्थान पर जाकर बधाई दी एवं लडड़ू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। इस मौके पर श्री गूर्जर ने कहा कि यह ईमानदारी, सच्चाई की जीत है और देश व प्रदेश की जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी हैकि भाजपा ही केवल देश को आगे ले जा सकती है।

इस मौेके पर सोहनपाल सिंह ने कहा कि फरीदाबाद के सांसद श्री गूर्जर को फरीदाबाद जिला की जनता ने खुल कर मतदान किया है क्योकि श्री गूर्जर ने फरीदाबाद वासियों को अपने कार्यकाल के दौरान वो सब दिलवाया है जिसकी जनता को जरूरत थी। उन्होंने कहा कि श्री कृष्णपाल गूर्जर विकास का दूसरा नाम है। उन्होंने शहर, कालोनी, गांव व सेक्टरो में एक जैसा कार्य करवाकर फरीदाबाद को उस मुकाम पर पहुचाया है जहां उसे होना चाहिए जिसे जनता ने स्वीकार किया और उसी का प्रतिफल है कि आज श्री गूर्जर उभारी मतों से विजयी हुए है।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि वह फरीदाबाद की जनता का आभार जताते है कि उन्होंने फरीदाबाद के विकास को यू ही बदस्तूर जारी रखने की श्रेणी में भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर को पुन: फरीदाबाद का सांसद बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here