कम्पनी के कॉर्पोरेट संदेश ‘चलो देश बनाएं’ के लिए संगठन की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया

0
1736
Spread the love
Spread the love
Gurugram News, 12 Dec 2018 : बौमा, कॉनएक्सपो, भारत में पहली बार भाग लेते हुए टाटा हिताची के स्टॉल के थीम ने कम्पनी के कॉर्पोरेट संदेश ‘चलो देश बनाएं’ के लिए संगठन की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है।
इस अवसर पर बोलते हुए श्री संदीप सिंह, एमडी, टाटा हिताची ने कहा, ”हमारा संगठन निरंतर नई-नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है और हम एक सुनहरे, बेहतर भविष्य की दिशा में अग्रसर हैं। इस बार बौमा के आयोजन का सबसे बड़ा आकर्षण हमारे बूथ पर हमारे नए बैकहो लोडर – टाटा हिताची शिनराय का लांच और इसकी बिक्री का आरंभ होगा। शिनराय इंजीनियरिंग की मिसाल है जिसे क्षमता, विश्वसनीयता और भरोसा जैसे बुनियादी मूल्यों के आधार पर डिज़ाइन और निर्माण किया गया है। जापानी भाषा के शब्द शिनराय का अर्थ विश्वास, भरोसा और आत्मविश्वास है जो नए और आधुनिक फीचर्स के संग पेश इस बैकहोक लोडर में सही मायनों में मौजूद हैं।
श्री शिन नाकाज़ीमा, निदेशक, बिक्री, सेवा एवं ग्राहक सहायता ने बताया, ”दक्षिण भारत के बाजारों के साथ छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, बिहार और झारखंड में सफलतापूर्वक लांच करने के बाद हमें गर्व है कि हम आज उत्तर भारत में शिनराय लांच कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि यह बैकहो लोडर उत्तर भारत के ग्राहकों का भी दिल जीत लेगा।
टाटा हिताची के स्टॉल पर शिनराय के अतिरिक्त कई आकर्षक चीज़ें प्रदर्शित होंगी जैसे कि हाइड्रॉलिक एक्सकेवेटर – म्श्वङ्ग130 सुपर और 210 सुपर क्कद्यह्वह्य  का नया सुपर$ सीरीज़ जो खास तौर से खान में उपयोग और ग्रेनाइट के कार्यों के लिए बनी है।
टाटा हिताची: चलो देश बनाएं: कल का भारत बनाएं
• बौमा, कॉनएक्सपो, भारत का सबसे बड़ा आकर्षण: नया बैकहो लोडर टाटा हिताची शिनराय का लांच
• ईएक्स 130 सुपर$ हाइड्रॉलिक एक्सकेवेटर का लांच
• खास इस उद्योग के विभिन्न उपयोगों के लिए कस्टमाइज़्ड अटैचमेंट की बड़ी श्रंखला प्रदर्शित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here