विवादित बयानों के बीच ताजमहल देखने पहुंचे CM योगी, लगाएंगे झाड़ू

0
452

Agra News : बीजेपी नेता संगीत सोम के विवादित बयानों के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को आगरा का ताजमहल देखने पहुंचे है। तय कार्यक्रम के मुताबिक योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर सुबह करीब 9 बजे आगरा पहुंचा। हाल के दिनों में ताजमहल को लेकर भाजपा के ही नेताओं की तरफ से विवादित बयान दिए गए हैं, जिसपर सीएम योगी ने ताजमहल को भारतीय मजदूरों के खून-पसीने से तैयार इमारत बताकर विवाद को शांत किया था।

दरअसल सीएम योगी ने उसी समय ताजमहल को देखने का ऐलान भी किया था। आगरा में करीब 8 घंटे का समय बिताकर सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना होंगे। यहां वे कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

जानिए कैसा है सीएम का आगरा प्रोग्राम
– 9:20 बजे- कछपुरा गांव और महताब बाग के लिए निकला सीएम योगी का काफिला, प्रो पुअर प्रोजेक्ट का करेंगे शिलान्यास
– 9:10 बजे- सीएम योगी ने नगला पैमा में रबर चैक डैम स्थल का किया निरीक्षण
– 8:45 बजे- हेलीकॉप्टर से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ
– 7:00 बजे- सीएम योगी आदित्यनाथ के ताजमहल दौरे को लेकर आगरा में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

ताजमहल पर गर्म है सियासत
बता दें कि योगी आदित्यनाथ यूपी के ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने ताजमहल का दौरा किया है। योगी का ताजमहल दौरा इसलिए भी सियासी मायनों में बेहद खास माना जा रहा है कि उन्हीं की पार्टी के विधायक संगीत सोम ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम में ताजमहल को गद्दारों की निशानी बताते हुए इतिहास बदलने की बात कही थी।
संगीत सोम के बाद भाजपा नेता विनय कटियार ने भी ताजमहल पर विवादित बयान दिया और कहा कि यह शिव मंदिर के ऊपर बनाया गया है। भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए सपा नेता आजम खान ने भी तंज कसा और कहा कि सीएम योगी ताजमहल पर पहला फावड़ा चलाए, अगला फावड़ा वो चलाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here