मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर विजय यादव ने निवास पर हुआ भव्य स्वागत

0
2097
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर विजय यादव के सैक्टर 11बी-218 निवास पर पहुंचे जहां विजय यादव ने अपने साथियो के साथ मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर मु यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि विजय यादव फरीदाबाद की एक पहचान है और ऐसे लोगों के द्वारा ही आज खेलों को बढ़ावा भी मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि अपने खेल के साथ साथ विजय यादव अन्य युवाओं को भी खेलों का प्रशिक्षण दे रहे है जो कि हरियाणा के लिए गौरव की बात है। उन्होंने विजय यादव से विभिन्न खेलों के मुददो को लेेकर विचार विमर्श भी किया और उन्हें चंडीगढ में मिलने का निमंत्रण भी दिया और कहाकि हरियाणा सरकार ने खेलो को जो बढ़ावा दिया है उससे प्रदेश के खिलाडी विदेशो में भी हरियाणा का नाम रोशन कर रहे है और इस कार्य में आप जैसे खिलाडी एवं प्रशिक्षकु की महत्वपूर्ण भूमिका है।

इस मौके पर मु यमंत्री ने विजय यादव को भाजपा सरकार के चार वर्षो के कार्यकाल को लेकर ‘साफ नीयत सही विकास’ नामक पुस्तिका भी भेंट की और उन्हें विश्वास दिलाया कि खेेलों के स बंधित किसी भी मामले में आप मुझेे चंडीगढ मिल सकते है। इस मौेके पर विजय यादव ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए काफी महत्व रखता है क्योकि आज वह व्यक्त्तिव मेरे निवास पर आये है जिन्होंने हरियाणा को एक नई दिशा दी उन्होंने कहा कि खेलों को जो बढ़ावा इस सरकार में मिला है उससे खिलाड़ी काफी प्रफुल्लित है और वह खेलों में अपनी प्रतिभा को बेहतर से बेहतर करने में लगा हुआ है जिसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री महोदय को जाता है।

इस मौके पर के पी तेवतिया एडवोकेट, अनिल रावल, रावल शिक्षण संस्थान के चेयरमैन, विक्रम अरूआ पार्षद, राजीव यादव, रविन्द्र मक्कड सीए, नंदा ठुकराल, विरेन्द्र सिंह तहसीलदार, प्रदीप मोहती, प्रेम प्रकाश गुप्ता मेहंदीवाले, गोविंद गुप्ता, मनोज भारद्वाज, हरीश यादव
सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here