चौधरी कृष्णपाल गुर्जर को टिकट दिये जाने पर काफी खुश है हम सब : सोहनपाल

0
802

Faridabad News, 07 April 2019 : भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में एक बार फिर विश्वास जताते हुए माननीय मंत्री कृष्णपाल गूर्जर को फरीदाबाद लोकसभा से टिकट देकर फरीदाबाद वासियों को पूरा मान सम्मान दिया है और हम सभी को इस मान सम्मान को बनाये रखते हुए एक बार फिर से श्री गूर्जर पहले से अधिक मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजना है यह उदगार भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव कटेसरा में आयोजित एक सभा को सम्बेाधित करते हुए कहे।

श्री सोहनपाल ने कहा कि गांव कटेसरा के निवासी चौधरी कृष्णपाल गूर्जर को टिकट दिये जाने पर काफी खुश है और उनका कहना हैकि हम उनको दोबारा से सांसद बनाकर भेजेंगे यह हमारा वादा है। सभी ने एकजुट होकर हाथ उठाकर कृष्णपाल गूर्जर को अपना समर्थन देते हुए उन्हें विजयश्री का आश्वीर्वाद भी दिया।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि कृष्णपाल गूर्जर ही वह राजनेता है जिनके नेतृत्व में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र ने दिन दूरी रात चौगनी उन्नती की है। आज शहर हो या गांव सभी में एक समान विकास हो रहा है और गांव की जनता को मान सम्मान दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि अब हम सभी का यह लक्ष्य हैकि हम आगामी लोकसभा चुनावों में श्री कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर फरीदाबाद का गौरव बनाये रखने का प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here