ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया

0
1374
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 May 2019 : ग्रेण्ड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा तीसरी से पाचँवी तक के छात्र.छात्राओं के सम्मान हेतु प्रशस्ति दिवस मनाया गया। इस विशेष समारोह में छात्रगण द्वारा प्राप्त की गई अद्वितीय सफलता की सराहना हेतु उन्हें प्रशस्ति प्रमाण पत्र एवं पुरस्कार वितरित किये गए।

कार्यक्रम का आरंभ गायत्री मंत्र के साथ हुआ। ईश वंदना के उपरांत सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा सभा में उपस्थित विशेष अतिथियों तथा अभिभावकों को मंत्र मुग्ध किया गया। जिसमें ष्शिव तांडवष् नृत्य ने सभी को चकाचौंध कर दिया। इस कार्यक्रम के आरंभ में समारोह के मुख्य अतिथि नगर के प्रतिष्ठित उद्योगपति श्री अजय जुनेजा जी तथा विद्यालय के निदेशक श्री सुरेश चंद्र जी का हार्दिक अभिनंदन किया गया। कक्षा तीसरी से पाचँवी तक के छात्रों को उनके उत्तम परिणामों के कारण पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र वितरित किये गए। इस पारितोषिक वितरण में अलग अलग स्तरों के अन्तर्गत प्रशस्ति प्रमाण पत्र दिये गए। जिसमें ष्ए1ष् ग्रेड प्राप्त करने वाले, शत प्रतिशत् उपस्थिति, नब्बे प्रतिशत से अधिक अंक लेने वाले तथा निरंतर तीन वर्ष तक नब्बे प्रतिशत अंक लेने वाले छात्रगण को सम्मानित किया गया।

छात्रगण को सम्मानित करते समय उनके अभिभावकों को भी बुलाया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती दीपिका ने सभी छात्रगण को संबोधित करते हुए कहा कि परिश्रम व लगन के बल पर विद्यार्थी उन्नति के शिखर पर पहुँच सकता है। उन्होंने छात्रों को भविष्य में इसी प्रकार आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि मेहनत के बल पर हर असंभव कार्य संभव है। उन्होंने छात्रों के अभिभावकों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विद्यालय के निदेशक श्री सुरेश चंद्र जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अद्भुत सफ़लता में विद्यालय तथा अभिभावकों का समान योगदान है। आज के यह छात्र भविष्य में सफ़लता की ऊँचाइयो को छूकर अवश्य अपने विद्यालय, परिवार व देश का नाम रोश्न करेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here