सुमित गुर्जर एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच: राकेश भड़ाना

0
383

Faridabad News : पुलिस एनकाउंटर में मारे गए सुमित गुर्जर को न्याय दिलाने एवं सीबीआई जांच की मांग को लेकर राकेश भड़ाना के नेतृत्व में सैंकड़ों समर्थकों ने बी.के. चौक पर कैंडल मार्च निकाला। श्री भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार में गुर्जरों पर अत्याचार बढ़ गए हैं। सुमित गुर्जर जिसके नाम एक भी मुकद्दमा दर्ज नहीं है, उसको फर्जी एनकाउंटर में मार दिया जाता है। इससे पता चलता है यूपी में योगीराज में किस कदर पुलिस की गुंडागर्दी चल रही है। निर्दोष लोगों का बिना किसी बात के एनकाउंटर कर दिया जाता है। राकेश भड़ाना ने कहा कि अगर सुमित गुर्जर का एनकाउंटर फर्जी नहीं है, तो उसकी सीबीआई जांच से सरकार पीछे क्यों हट रही है। उन्होंने कहा कि गुर्जर समुदाय की भाजपा ने हमेशा से अनदेखी की है और अब उन पर अत्याचार भी किए जाने लगे हैं।

यूपी में एक भी गुर्जर नेता को मंत्रीमंडल में शामिल नहीं करना, गुर्जरों के साथ अन्याय नहीं तो और क्या है। गुर्जर नेता भड़ाना ने कहा कि सुमित गुर्जर को इंसाफ के लिए सभी गुर्जर नेताओं को राजनीतिक रस्साकशी को छोडक़र एक मंच पर एकत्रित होना चाहिए। आज सुमित गुर्जर को इंसाफ दिलाने के लिए समाज का हर वर्ग बढ़-चढक़र खड़ा है और जब तक सुमित को न्याय नहीं मिलेगा, वो चुप नहीं बैठेंगे। राकेश भड़ाना ने कहा कि अगर प्रदेश एवं केन्द्र की भाजपा सरकार सुमित गुर्जर एनकाउंटर की सीबीआई जांच नहीं कराती है, तो वो संसद के समक्ष हजारों लोगों के साथ प्रदर्शन करेंगे और जब तक सुमित गुर्जर को न्याय नहीं मिलता, उनका संघर्ष जारी रहेगा।

इस मौके पर जितेन्द्र भड़ाना अनंगपुर, राहुल भड़ाना मोहब्ताबाद, अशोक पाली, राहुल गुर्जर गाजीपुर, रणबीर नागर नचौली, अंकुर भड़ाना, राजबीर भड़ाना, मानव भड़ाना, बलबीर पहलवान, राजू सरपंच, दीपक खारी, सचिन, गोबिन्द, मनोज प्रधान, जतिन भाटिया, प्रमोद भड़ाना नवादा, प्रिंस भड़ाना आदि उनके साथ कैंडल मार्च में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here