कैफ़े आफ्टर आवर्स पंजाबी बाग मे 21 नवम्बर को हैंगओवर नाइट्स साहिल सोंधी की होगी वीकेंड वाइब पार्टी

0
967
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 16 Nov 2020 : हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस दिल्ली के ओनर साहिल सोंधी ने लॉकडाउन हटने के बाद दिल्ली वालो के लिए हैंगओवर नाइट्स पार्टी की और से हर वीकेंड पार्टी का आयोजन कर रहे है। वैसे तो दिल्ली दिल वालो की मानी जाती है जब हमने दिल्ली वालो से उनकी राय ली तो सबने हैंगओवर नाइट्स पार्टी और उसके मालिक साहिल सोंधी की जमकर तारिफ की दिल्ली वालो ने कहा की साहिल सोंधी हैंगओवर नाइट्स के मालिक तो है ही मगर जब भी हम उनकी पार्टी मे पहली बार जाते है हमे ऐसा लगता ही नही की हम इनसे पहली बार मिले हो ये सबसे मित्रता की तरह मिलते है और हमेशा जौली मूड मे रहते है। साहिल सोंधी की पार्टी सभी पार्टियो से अलग होती है तभी हम हर वीकेंड उनकी पार्टी का इंतज़ार रहता है।

तो वही आपको बता दे हैंगओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस के मालिक साहिल सोंधी की दिवाली पार्टी इतनी शानदार रही की लोगो ने ढोल से लेकर डीजे मे जमकर नाचते नजर आये। इस पार्टी मे साहिल ने दिल्ली मे बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए सभी को पटाखे ना जलाने की सलाह भी दी।

तो वही जब हमने हैंगओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस के मालिक साहिल सोंधी से बात की तो उन्होंने बताया की दिवाली की शानदार के बाद, अब इस शनिवार को 21 नवंबर को हैंगओवर नाइट्स वेस्ट और नॉर्थ दिल्ली पार्टी एनिमल्स के लिए स्पेशल पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जो भी भाई बहन हैंगओवर नाइट्स पार्टी में शामिल होना पसंद करते हैं। उन सबका मे वेलकम करता हूँ। हम चाहते हैं कि हर कोई हैंगओवर नाइट्स के साथ वीकेंड वाइब्स में दिल्ली वालो का मुझे प्यार मिले और सभी इस पार्टी मे जरूर आये उन्होंने कहा की जो भी इस पार्टी मे आना चाहता है मुझे इस नंबर पर 8750365650 संपर्क कर सकता है।

आपको बता दे साहिल सोंधी द्वारा एक बहुत ही लक्ज़री वेन्यू ”पेटू हब पंजाबी बाग दिल्ली के कैफ़े आफ्टर आवर्स में पार्टी की मेजबानी की गई है।

साहिल सोंधी के प्रिय मित्र हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी समेत साहिल सोंधी ने भी अपने करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया जैसे अविनाश राजपूत, अनिल अरोरा, अनमोल छाबड़ा, समिधा सोंधी, मीनाक्षी, प्रियंका, आमिर खान ,रूही धूप, रोहित पंजाबी, जसमीत कौर, अंजली, सोनका,अनु, शुभम, रिया , ज़रा, सूरज परवाल, विदुषी, हिलकोरे, अलीशा, समीक्षा सोंधी इन सबकी मौजुदगी हैंगओवर नाइट्स पार्टी को रोमांचक बनाने के लिए शरीक होंगे। अंत मे साहिल सोंधी ने कहा की मेरी हर पार्टी मे कोविड 19 को ध्यान मे रखते हुए सोशल डिस्टन्स का विशेष खयाल रखा जाता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली से बाहर के लोग भी उनकी पार्टी मे आकर जुड़ सकते है और इस वीकेंड पर पार्टी का जमकर लुत्फ़ उठा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here