बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल अमेठी पहुंचे

0
797
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 28 April 2019 : देश व उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित लोकसभा सीट अमेठी में चुनाव प्रचार पूरे शबाब पर है, बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल फरीदाबाद से अमेठी पहुंचे हैं, श्री गोयल के अमेठी पहुंचने पर सभी ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने विशाल जनसभा को संबोधित किया, श्री गोयल ने कहा कि अमेठी की इस पावन धारा को मैं नमन करता हूं, अमेठी की महान जनता से मेरी अपील है कि स्मृति ईरानी जी को भारी बहुमत से जिता कर आप संसद में भेजें जिससे आदरणीय मोदी जी के हाथों में फिर एक बार देश की बागडोर हो और देश तरक्की की राह पर तेजी से आगे बढ़े, देश में एक मजबूत सरकार हो ताकि देश का और हम सबका भविष्य सुरक्षित हो।

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि हम ये संकल्प लें कि 6 मई को ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए अपने घरों से निकलें और अपने साथियों, पड़ोसियों और जानने वालों को भी पोलिंग बूथ तक ले कर जाएं, आप सभी प्रबुद्ध जन देश की तरक्की के लिए “फिर एक बार मोदी सरकार” का संकल्प लें।

इस मौके पर अमेठी वासियों नें एकजुट होकर भाजपा की नीतियों और कार्यों पर भरोसा जताया व स्मृति ईरानी जी के समर्थन का वादा किया।

अंत में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने वहां मौजूद लोगों का एवं अमेठी वासियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here